भारत मे लॉन्च होने जा रहा है redmi note 9 , जल्दी से जानें कीमत

आज हम आपको आज बहुत ही खास जानकारी देने जा रहे है। चीनी स्मार्टफ़ोन कंपनी Xiaomi आज भारत में Redmi Note 9 स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है गौरतलब है कि कंपनी ने पहले ही Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max लॉन्च किया था।

भारत में Redmi Note 9 को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च है इवेंट ऑनलाइन होगा जिसे कंपनी अपने ऑफिशियल युट्यूब हैंडल पर स्ट्रीम करेगी।

Redmi Note 9 सभी को बहुत पसंद आने वाला है। क्योकि रेडमी के सभी फोन को बहुत पसंद किया जाता है।

Redmi Note 9 की कीमत कंपनी इस सीरीज में सबसे कम रखेगी भारत में इसे 10000 रुपये तक में लॉन्च किया जा सकता है इस स्मार्टफोन की ग्लोबल कीमत की बात करें तो ये भी लगभग 11,900 रुपये है।

Redmi Note 9 की बैटरी 5,000 mAh की होगी और इसके साथ 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जाएगा इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर है और ये Android 10 बेस्ड कंपनी के कस्टम यूआई MIUI 11 पर चलता है।

Redmi Note 9 का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type C सहित हेडफोन जैक और ब्लूटूथ 5.0 दिया जाएगा इसमें माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी होगा।

शाओमी के टीज़र के मुताबिक Redmi Note 9 में चार रियर कैमरे दिए जाएंगे इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगी इसके साथ ही इसमें MediaTek Helio G85 प्रोसेसर लगा होगा।

भारत में रेडमी नोट सीरीज के स्मार्टफोन काफी पॉपुलर रहे हैं, लेकिन इन दिनों एंटी चाइना सेंटिमेंट की वजह से इसकी बिक्री पर असर पड़ सकता है हालांकि अब तक कंपनी कहती आई है कि बायकॉट चाइना की वजह से कंपनी के बिजनेस पर कोई खास असर नहीं पड़ा है।

आपको अगर हमारे द्वारा दी गयी जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top