बिहार चुनाव हार के बाद बिगड़ी लालू यादव की तबियत

बिहार चुनाव के बाद कुछ अलग मोहाल देखने को मिल रहा है। बिहार चुनावों में हार से लालू यादव अपसेट है जिनको लेकर डॉक्टरों ने बड़ी बात कही है।

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लगातार टीवी पर अपनी नजरें गड़ाए हुए हैं। एग्जिट पोल के उलट महागठबंधन के विरुद्ध गए चुनाव परिणाम से लालू यादव काफी मायूस हैं। महागठबंधन को चुनाव में बहुमत से 12 सीटें कम यानी 110 सीटें मिली हैं।

लालू यादव के डॉ. उमेश प्रसाद का कहना है कि लालू प्रसाद आज सुबह के बाद से काफी मायूस और चिंतित हैं, जो कही ना कही बिहार चुनावों में महागठबंधन के पिछड़ने का ही असर है। गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों रांची के रिम्स के केली बंगले में इलाजरत हैं।

बीते चार दिनों में दूसरी बार लालू प्रसाद यादव को बड़ा झटका लगा है। इससे पहले लालू यादव की जमानत अर्जी को कोर्ट ने 27 नवंबर तक टाल दिया। लालू को उम्मीद थी कि 6 नवंबर को जमानत मिल जाती और वो जेल से बाहर आ जाते। लालू को देवघर और चाईबासा ट्रेजरी केस में पहले से जमानत मिल चुकी है।

बताया जा रहा है कि लालू यादव की हालत गंभीर है। उनकी किडनी सही से काम नहीं कर रही है। अगर यही हालत रहे तो उन्हें डायलिसिस की जरूरत होगी। बिहार में मिली हार से लालू यादव इतने निराश थे कि उन्होंने जेल आईजी की पूर्व अनुमति के साथ आने वाले आगंतुक से मिलने से इनकार कर दिया।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top