बाहुबली के अभिनेता इस अभिनेत्री के साथ करना चाहते थे फ़िल्म, इंडिया की है यह अभिनेत्री

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने जा रहे है। बाहुबली फिल्म से लोकप्रियता हासिल करने वाले प्रभास को आप लोग अच्छी तरह से जानते होंगे। साल 2019 में वह बिग बजट फिल्म साहो में नजर आए थे। इस फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश जैसे सितारे मुख्य भूमिका में थे।

आज की इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके साथ प्रभास फिल्मों में काम करना चाहते हैं। इस बात का खुलासा खुद प्रभास ने किया था। आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।

हम बात कर रहे हैं 26 साल की बहुत ही खूबसूरत और लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की। जब प्रभास ने अपनी फिल्म का प्रमोशन किया था तो काफी मस्ती की थी। कपिल शर्मा के शो पर जब प्रभास से सवाल पूछा गया कि आपकी फेवरेट बॉलीवुड अभिनेत्रियां कौन-सी है?

प्रभास ने बताया कि मुझे दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ बहुत ज्यादा पसंद हैं। अगर मुझे आलिया भट्ट के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो मैं आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहूंगा। प्रभास खुद को आलिया भट्ट का बहुत बड़ा फैन मानते हैं।

आपको बता दें कि प्रभास ने अभी तक शादी नहीं की है। उनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई रहती है। कुछ समय पहले तक यह कहा जा रहा था कि प्रभास साउथ अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी से शादी करेंगे। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। यह खबरें पूरी तरह से झूठ निकली। प्रभास के बारे में यह भी अफवाह है कि उन्होंने अब तक हजारों रिश्ते ठुकरा दिए हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं साथ ही अपनी राय भी दे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top