बाजार में आ गया दमदार फोन ,लोगो की उमड़ी भीड़

ऐसा कौन सा फ़ोन है जिसके लिए लोगो मे मची भीड़ भारत में चीनी स्मार्टफोन कंपनियां कम कीमत में ज्यादा फीचर्स वाले स्मार्टफोन उपलब्ध करा रही हैं जिसमें Mi का नाम सबसे पहले आता है।

हाल ही में Mi अपने रेडमी ब्रांड का नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने जा रही है यह स्मार्टफोन बाजार में ताबड़तोड़ बिकेगा क्योंकि फीचर्स के मामले में ये एक दमदार और कीमत में सस्ता स्मार्टफोन है चलिए आपको रेडमी के नए स्मार्टफोन के बारे में बता देते हैं।

भारत में जल्द कंपनी रेडमी 7A लॉन्च करने जा रही है जिसकी सभी जानकारी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराई गई है इस फोन के लिए फ्लिपकार्ट ने एक माइक्रोसाइट तैयार की है, जानकारी के मुताबिक़ ये फोन एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा साथ ही इसे Mi की वेबसाइट पर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

ये होंगे फीचर्स

रेडमी 7A एक एक बजट स्मार्टफोन हो सकता है जिसमें जरूरी फीचर्स के साथ कुछ अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं इस फोन को चीनी बाजार में लॉन्च किया जा चुका है जहां इसे दो वेरियंट 16 जीबी और 32 जीबी में उपलब्ध कराया गया है इस फोन में दो नए अनोखे सॉफ्टवेयर फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं जिसमें वरिष्ठ नागरिकों की सुविधा के लिए खास मोड दिया गया है इसके अलावा दूसरा फैमली गार्जियन फीचर है।

यह स्मार्टफोन 5.45 इंच की एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें कंपनी ने ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर उपलब्ध कराया है साथ ही फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा और AI फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ आने वाला 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

खबरों के मुताबिक़, इस स्मार्टफोन को भारत में 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा जिसे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव सेल में उपलब्ध कराया जाएगा इसके अलावा इसे Mi की अधिकारिक वेबसाइट पर भी उपलब्ध कराया जाएगा इस फोन की कीमत की जानकारी उपलब्ध नहीं हुई है लेकिन ख़बरों के मुताबिक़, इस फोन की कीमत करीब 5,535 रुपए हो सकती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top