बचपन मे खाना खाता था ये बॉलीवुड एक्टर रानू मंडल की गोद मे

हम आपको चर्चा में रहने वाली रानू मंडल के बारे में कुछ जानकारी बताने जा रहे है। रेलवे स्टेशन पर चंद पैसों और पेट के लिए गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल ने कभी सपने में भी सोचा नहीं होगा कि वह रातोरात इतनी महशूर हो जाएगी सोशल मिडिया में उनका एक वीडियो इतना वायरल हुआ की वह अर्श से फर्श पर आ गई थी।

आज एक मशहूर सेलिब्रिटी बनने के बाद रानू मंडल को लेकर कई तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं जो आज 10 साल पहले अपनी मां को खो देने वाली उनकी बेटी भी उन्हें मिल गई हैं रानू को हिमेश के साथ गण गाने के लिए लाखों की फीस भी दी गई हैं साथ ही मिडिया में चर्चा हैं की, सलमान खान ने उन्हें एक आलीशान घर भी गिफ्ट किया हैं।

जिन्होंने हाल ही में एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया हैं की, वह सालों पहले गुजरे ज़माने के अभिनेता फिरोज खान के बेंगलुरु स्थित घर में काम करती थी जहां वह उनके घर का खाना बनने के साथ साथ घर का सारा काम करती थी।

जिस समय रानू उनके बेटे और बॉलीवुड एक्टर रह चुके फरदीन खान का पूरा ख्याल रखती थी इतना ही नहीं बल्कि बसहैं में फरदीन को रानू अपनी गोद में बिठाकर खाना खिलाया करती थी साथ ही खुलासा हुआ हैं की, रानू मंडल ने दो शादिया की थी और वह दो बेटे और दो बेटों की मां हैं।

कहा जाता हैं की, कुछ समय बाद रानू ने मानसिक स्थिति ख़राब हो गई थी जिसके बाद वह फिरोज के घर से बिना बताये घर से भागकर मंबई आई थी कहा जाता हैं की, रानू मंडल को न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top