फिर से एंट्री करी इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने आयी हॉट फिगर में

कौन है वो बॉलीवुड अभिनेत्री जिसने की दुबारा एंट्री बॉलीवुड फिल्म ‘द एक्सपोज’ से साल 2014 में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सोनाली राऊत को कोई सफलता नहीं मिली, लेकिन सोनाली ने इसमें अपनी ऐसी हॉट अदाएं दिखाई कि हर किसी को अपना दीवाना बना दिया, उनका इनमें कुछ ऐसे सीन थे, जिन्होंने का चर्चा का विषय बना दिया, लेकिन उसके बाद वह बड़े पर्दे से दूर हो गई और ठीक 5 साल बाद जब मीडिया के सामने अपने नए अवतार में आई तो सब देखते ही रह गए।

हाल ही में वह मुंबई में आयोजित जीशान सिद्दीकी के एक फैशन शो में भाग लेने के लिए मुंबई पहुंची। उन्हें वहां एंट्री मिली तो उनकी हॉटनेस को देखते हुए, वहां खड़े सभी लोग उनको देखते रह गए और वहां खड़े कैमरामैन का भी ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

जब वह मंच पर आई तो उनका एक पोज़ कैमरे में कैद हो रहा था, वह बार-बार अपने बालों को सेट कर रही थी, और उन्होंने ऊपर एक चमकीला ब्लाउज पहन रखा था, और एक बहुत ही अलग तरीके की साड़ी पहने हुए थी। इस अनोखे ऑउटफिट में उनका बोल्ड फिगर साफ दिखाई दे रहा था।

इतने लंबे समय तक लाइमलाइट से दूर रहने के बावजूद उन्होंने खुद को इतना संभाल कर रखा है और उनके प्रशंसक उनकी अदाओं को लेकर उत्साहित है। आपको बता दें कि वह बिग बॉस के संस्करण 8 का भी रही थी। जिसमें उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top