प्राइवेट नौकरी वालो के लिए आई बड़ी खुशखबरी

प्राइवेट नौकरी करने वालों को मोदी सरकार ने दी ये बड़ी खुशखबरी जैसा कि आप सभी जानते है, कि जब से सत्ता में दूसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार आई है तब से रोजाना मोदी सरकार देश की जनता को बड़ी-बड़ी खुशखबरी दे रही है, तो इसी के बाद आज प्राइवेट नौकरी करने वालों को मोदी सरकार ने एक बड़ी खुशखबरी दी है, तो वो क्या बड़ी खुशखबरी दी है। आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी देंगे, तो आइये जानते है।

प्राइवेट नौकरी करने वालों को मोदी सरकार ने ये बड़ी खुशखबरी उनकी सैलरी को लेकर दी है। दरअसल मोदी सरकार के नये आदेश के बाद अब प्राइवेट कंपनियों में काम करने वाले किसी भी कर्मचारी की सैलरी 24 हजार रुपये महीने से कम नहीं होगी। यदि कोई कंपनी अपने कर्मचारियों को 24 हजार रुपये महीने से कम सैलरी देती है, तो शिकायत मिलने पर सरकार उस कंपनी के खिलाफ कार्यावाही कर सकती है।

यानी अब कम सैलरी पर ज्यादा काम कराने वाली कंपनियों की शामत आने वाली है। कर्मचारी कम सैलरी मिलने की शिकायत सीधे नियुक्त सरकारी अधिकारी को कर सकेंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top