पहली नज़र में पसन्द आ रहा है यह स्मार्टफोन ,क्या है इसमे खास

आज हम आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जो लोगो की पहली पसंद बन रहा है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो एक दमदार और किफायती कंपनी है आज हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Oppo Reno ACE. इस स्मार्टफोन की कीमत ₹31990 है। आप इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन अथवा ऑफलाइन दोनों माध्यम से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। जिसका रेजोल्यूशन 1080 * 2400 पिक्सेल का है।

इस स्मार्टफोन में 8GB रैम तथा 256gb का आंतरिक स्टोरेज दिया गया है जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 512gb तक बढ़ा सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल तथा 13 मेगापिक्सल तथा 8 मेगापिक्सल का ट्रिपल बैक कैमरा दिया गया है तथा परफेक्ट सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा यानि आप जैसे ही फोन की स्क्रीन को टच करेंगे ये अनलॉक हो जाएगा। इस स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 4000 एमएएच की लॉन्ग लास्टिक बैटरी दी गई है। जो 65W फास्ट-चार्जिंग क्षमताओं का समर्थन करती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top