नोकिया के इस स्मार्टफ़ोन में आये दमदार फ़ीचर्स एक नज़र जरूर देखें

ऐसे फ़ीचर्स जो शायद अब तक आपने किसी स्मार्टफोन में देखे होंगे नोकिया 8.1 (रिव्यू) को बहुत समय पहले कीमत में कटौती मिली थी और इसका 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट अब 20,000 रुपये से कम में बेचता है, और यह बहुत अच्छा सौदा है।

स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड से 400 जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है फोन में डुअल-टोन एनोडाइज्ड मेटल फ्रेम के साथ ट्रेडमार्क नोकिया मेटल और ग्लास डिजाइन है। इसमें 6.18-इंच का फुल एचडी + नोकदार डिस्प्ले है जो HDR10 कंप्लेंट करता है। रंग प्रजनन उत्कृष्ट है और सूरज की रोशनी की सुगमता बहुत अच्छी है।

Nokia 8.1 एक स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट द्वारा संचालित है जो Realme 3 Pro और Realme X को भी पॉवर देता है। पीछे की तरफ एक 12 MP + 13 MP का डुअल कैमरा सेटअप है जो Zeiss ऑप्टिक्स, डुअल-पिक्सेल ऑटो-फ़ोकस और ऑप्टिकल स्टैबलाइज़ेशन का दावा करता है। कैमरे सही मात्रा में तीखेपन और विस्तार के साथ कुछ जीवंत तस्वीरें पेश करते हैं। यहां लाइव बोकेह (पोर्ट्रेट) मोड गहराई डेटा को बचाता है और आपको फ़ोटो शूट करने के बाद Google फ़ोटो ऐप में फ़ोटो को ट्विक करने देता है।

नोकिया 8.1 एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का एक हिस्सा है और स्टॉक एंड्रॉइड यूआई के साथ एंड्रॉइड पाई चलाता है। कम से कम 2020 के अंत तक नियमित ओएस और सुरक्षा अपडेट की उम्मीद कर सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top