नवरात्रि के दिनों में आ रहा है 5g स्मार्टफोन, लोगो को था बेसब्री से इंतजार

आज हम आपको 5g फोन के बारे में बता रहे है। अगर आप भी अपने लिए कोई फोन लेने के बारे में सोच रहे है और आपकी बजट कम है, तो आज हम आपको आपके बजट के हिसाब से एक शानदार फोन के बारे में बता रहे है आप इस फोन को ऑनलाइन भी खरीद सकते है। इसके लिए आपको बाजार जाने की भी जरूरत नही है इस फोन का नाम OnePlus 7T है जिसे भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन में यूजर्स को बड़ी बैटरी, 5G सपोर्ट ,शानदार कैमरा और दमदार प्रोसेसर मिलेगा।

कलर ऑप्शन

यह स्मार्टफोन फ्रॉस्टेड सिल्वर और Glacier Blue कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

OnePlus 7T के फीचर्स

इस फोन में 6.55 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है, जो Fluid AMOLED पैनल के साथ आता है। जिसका रेजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल है डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए फ़ोन में 3D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौजूद है।

फोन में Qualcomm Snapdragon 855+ SoC दिया गया है, जो 7nm प्रोसेसर पर बना ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। यह प्रोसेसर Adreno 640 GPU के साथ आता है। कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एक LED फ्लैश दिया गया है। इस सेटअप में मैन कैमरा 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर है, जो f/1.6 अपर्चर, OIS और EIS के साथ आता है। इसके अलावा इसमें 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है, जो f/2.2 अपर्चर के साथ आता है।

तीसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस है, जो f/2.2 अपर्चर और 117 डिग्री फिल्ड ऑफ व्यू के साथ आता है। OnePlus 7T का कैमरा सेटअप 2x ऑप्टिकल जूम फीचर के साथ आता है। यह कैमरा 30 और 60 fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है। इसके अलावा 240 fps पर FHD और 960 fps तक की स्पीड पर HD स्लो-मोशन वीडियो बना सकता है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

वहीं फोन को पावर देने के लिए 3,800mAh की बैटरी दी गई है, जो Warp Charge 30T फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और साथ ही फेस अनलॉक भी शामिल किया गया है। यह स्मार्टफोन Android 10 बेस्ड OxygenOS पर रन करता है।

OnePlus 7T की कीमत

भारत में इस फोन के 8GB रैम और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट को 39,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस फोन को आप अमेज़न और OnePlus.in के जरिए 28 सितंबर से खरीद सकेंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top