दिसंबर में जियो के लिए आ रही है बड़ी खबर, जियो यूज़र्स जरूर पढे

आज हम जिओ के लिए बड़ी खबर लेकर आ रहे है
टेलीकॉम सेक्टर में बड़े बदलावों और सुप्रीम कोर्ट की चलते यूजर्स को झटके मिल रहे हैं। हाल ही में जियो ने अपने यूजर्स के लिए किसी अन्य कंपनी नंबर पर कॉलिंग के लिए 6 पैसे प्रति मिनट की दर लगाई थी। अब जियो अपने यूजर्स को एक और झटका देने जा रहा है। जो कि यूजर्स के लिए काफी हैरानी वाला भी हो सकता है।

बढ़ने वाली कॉल दरों पर Jio का कहना है कि वो भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) ने जो मोबाइल सर्विसेज की दरों में संशोधन का परामर्श दिया है, उसका पालन करना चाहता है। हम अगले कुछ हफ्तों में टैरिफ प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी करेंगे। हम इस बात का ध्यान रखेंगे कि इससे डाटा के उपभोग या डिजिटलीकरण पर प्रतिकूल प्रभाव न पड़े। साथ ही निवेश भी मजबूत बना रहे।

Vodafone-idea ने अपने बयान में कहा कि 1 दिसंबर से कंपनी अपने कॉल टैरिफ की कीमतों को बढ़ा देगा। इसके बाद देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Airtel ने भी अपनी कॉल दरें बढ़ाने की बात कही थी। कंपनियों का यह फैसला AGR Verdict के बाद आया है।

एयरटेल और वोडाफोन के बाद अब रिलायंस ने भी अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी करने की घोषणा की है। देखा जाए तो कंपनियों का यह फैसला यूजर्स की जेब पर असर डाल सकता है। लेकिन Jio का कहना है कि वो इस तरह टैरिफ प्लान्स में बढ़ोतरी करेगी जिससे यूजर्स के डाटा कंज्मपशन पर एक जैसा असर न पड़े। कंपनी ने कहा है कि वो अगले कुछ हफ्तों में मोबाइल सर्विसेज को बढ़ाने वाली है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top