तीन तलाक पर बिल पास होते ही शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ऐसा बयान ,उड़ गए सबके होश

जैसा कि हम सभी जानते है कि तीन तलाक को लेकर कल बिल पास हुए है भारत के इतिहास में कल का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। कल राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास हुआ। इसी के साथ देश की सभी मुस्लिम महिलाओं के मन में तीन तलाक को लेकर जो डर था वो खत्म हो गया। केंद्र की पीएम नरेंद्र मोदी सरकार की मेहनत आखिर रंग लायी।

राज्यसभा में इस बिल के पक्ष में 99 वोट और विरोध में 84 वोट पड़े। जिसके चलते आसानी से मोदी सरकार ने इन बिल को बहुमत के साथ पास करा लिया। आपको बता दें कि इस बिल के पास होते ही असदुद्दीन ओवैसी, महबूबा मुफ्ती, उमर अब्दुल्ला जैसे कई दिग्गज नेताओं ने नाराजगी जाहिर की है। अब इस बिल के पास होते ही कांग्रेस के दिग्गज नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसा बयान दिया जिससे लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्विटर पर ट्वीट करके शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा हासिल किए गए इस उपलब्धि पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा,”आखिरकार, तीन तलाक बिल के रूप में बड़ी बधाई। अब इससे मुस्लिम महिलाओं को बड़ी राहत मिलेगी। इस बिल से महिलाओं को जो न्याय और सम्मान मिला है, वह उसी के काबिल हैं। महिलाओं के लिए यह एक एक बड़ी जीत है।”

शत्रुघ्न सिन्हा के इस बयान पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा,”लगता है फिर से बीजेपी में वापस जाने की तैयारी हो रही है।” हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने जो बयान दिया है उससे साफ है कि पीएम मोदी सरकार की इस सफलता से वो बहुत खुश हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top