तारक मेहता का उल्टा चश्मा के राइटर ने की खुदकुशी

फिर एक महान हस्ती ने की खुदकुशी सब टीवी के मशहूर फैमिली शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के राइटर अभिषेक मकवाना ने आत्महत्या कर ली है अभिषेक के परिवार का दावा है कि लेखक ने यह कदम ऑनलाइन ठगी और ब्लैकमेलिंग के कारण उठाया है इतना ही नहीं परिवार ने यह भी दावा किया है कि उन्हें कई दिनों से धमकी भरे फोन आ रहे थे।

कथित तौर पर अभिषेक द्वारा लिए गए लोन का पैसा ना चुकाने के एवज में परिवार को धमकी दी जा रही थी मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, 27 नवंबर को अभिषेक अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी के फंदे से लटके हुए मिले थे खुदकुशी करने से पहले उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमें उन्होंने अपनी मौत की वजह आर्थिक तंगी बताई।

अभिषेक हुए ऑनलाइन ठगी का शिकार?

रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक के भाई जेनिस ने कहा कि उन्हें अभिषेक की परेशानी के बारे में उसकी मौत के बाद पता चला, जब उन्हें धमकी भरे फोन कॉल आने लगे जेनिस ने कहा कि मैंने अपने भाई के मेल चेक किए क्योंकि जब से उसका निधन हुआ, मुझे अलग-अलग नंबरों से कई फोन कॉल आए, जिसमें बकाया लोन का भुगतान करने की मांग की जा रही थी।

उन्होंने कहा कि एक कॉल नंबर बांग्लादेश में रजिस्टर्ड था, एक म्यांमार में और अन्य भारत के अलग-अलग राज्यों से थे ईमेल रिकॉर्ड्स से मुझे जो समझ में आया कि मेरे भाई ने ईजी लोन ऐप से एक छोटा सा लोन लिया था, जिसकी ब्याज दर काफी हाई थी।

जेनिस ने आगे कहा कि इसके बाद मैंने अपने भाई और ऐप के बीच हुए ट्रांजेक्शंस चेक किए इसमें मैंने पाया कि मेरे भाई द्वारा किसी भी लोन के लिए अप्लाई ना करने के बावजूद वो लोग उसके अकाउंट में छोटी-छोटी रकम भेजते रहे जिसकी ब्याज दर 30 प्रतिशत तक हाई थी।

परिवार ने इस लोन ऐप के खिलाफ चारकोप पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है वहां के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिवार द्वारा पुलिस को वो नंबर दिए गए हैं, जिनसे उन्हें फोन आ रहे थे मृतक अभिषेक के बैंक ट्रांजेक्शन को लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें और कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top