डीडी फ्री डिश सेटअप बॉक्स को लेकर किया ऐलान लोगो मे मची खुशी

डीडी फ्री डिश को लेकर ऐलान आप भी डीडी फ्री डिश के ग्राहक या फिर नया DTH कनेक्शन लेने का मन बना रहे है,तो आज की पोस्ट आपके लिए बेहद मददगार साबित होने वाली है।

देश की मुफ्त डीटीएच सर्विस प्रोवाइड करने वाली कंपनी डीडी फ्री डिश ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है जो ग्राहकों को राहत की सांस दिला रहा है दरअसल डीडी फ्री डिश ने एक नया DTH बॉक्स तैयार किया है जो की MPEG 4 फीचर से लैस है यदि आप भी नया कनेक्शन लेना चाहते है तो आपको मुफ्त में यह कनेक्शन मिल सकता है।

इसके लिए डीडी फ्री डिश ने डीलरशिप के कांटेक्ट लिस्ट को प्रोवाइड किया है जिसमें शॉप का नाम से लेकर डीलर का नाम और उसे डायरेक्ट कांटेक्ट करने के लिए पूरी जानकारी दी गई है।

ग्राहक अपने नजदीकी शॉप से इस सेट अप बॉक्स को आसानी से खरीद सकते ह इसके पहले यूजर्स अलग अलग कंपनियों का सेट अप बॉक्स इस्तेमाल करते थे और उन्हें कई तरह की टेक्निकल प्रॉब्लम आती थी इस लिए डीडी फ्री डिश ने अपना खुद का नया डिवाइस बना कर मार्केट में बेचना शुरू कर दिया है।

डीडी फ्री डिश के इस नए सेट अप बॉक्स के जरिये ग्राहक MPEG 2 और MPEG 4 दोनों तरह के चैनल्स आसानी से क्लियर पिक्चर क्वालिटी में देख सकते है लेकिन इसके पहले ग्राहकों को उनके पुराने सेट अप बॉक्स के जरिये यह सुविधा नहीं मिलती थी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top