डीडी फ्री डिश वालो के लिए किया ऐलान , यूज़र्स को मिली खुशी

आज मैं आपको एक डीडी फ्री डिश के बारे में बताने जा रही हूं। डीडी फ्री डिश सेटअप बॉक्स को लेकर एक बहुत बड़ा ऐलान हुआ है यह जानकर आप खुश हो जाएंगे देश में मुफ्त डीटीएच सेवा उपलब्ध कराने वाली कंपनी ने एक बड़ा ऐलान भी किया है जो ग्राहकों को राहत दिला सकती है।

डीडी फ्री डिश ने एक सेटअप बॉक्स तैयार किया है जो Mpeg4 सेटटॉप बॉक्स से लैस है यदि आप एक नया कनेक्शन लेना चाहते हैं तो आपको यह कनेक्शन मिल सकता है इसके लिए आपको डीडी फ्री डिश के डीलरशिप कांटेक्ट लिस्ट प्रोवाइडर से बात करनी होगी और आप Mpeg4 सेट टॉप बॉक्स ले सकते हैं जिसमें डीडी फ्री डिश द्वारा उपलब्ध कराए जाने वाले शामिल है।

डीडी फ्री डिश का Mpeg4 सेट टॉप बॉक्स ICAS के नाम से बाजार में उपलब्ध कराया जा रहा है और जिसे आप डीडी फ्री डिश के डीलर से भी ले सकते हैं ग्राहक अपने नजदीकी शॉप पर भी से आसानी से उपलब्ध कराया जा रहा है इससे पहले यूजर्स अलग-अलग सेटअप बॉक्स का इस्तेमाल करते थे और कई तरह की टेक्निकल प्रॉब्लम भी आती थी।

लेकिन डीडी फ्री डिश के आने से यह डिवाइस मार्केट में बेचना शुरू कर दिया है और इस बॉक्स में MPEG4 और MPEG2 दोनों के चैनल आसानी से देखे जा सकते हैं और डीडी फ्री डिश में नए चैनल MPEG4 सेट टॉप बॉक्स में जोड़ते हैं तो वह चैनल्स भी आसानी से इसमें देखे जा सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top