टीवी जगत के सबसे बोरिंग सीरियल अच्छा हुआ जो बंद हुए

क्या आप भी जानना चाहते है। वो कौन से टीवी सीरियल है जिसको देखना सबसे ज़्यादा बोरिंग लगता था। टीवी जगत तेजी से विकसित हो रहा है क्योंकि अब टीवी सीरियल्स के बजाय वेब सीरीज का चलन शुरू हुआ है आए दिन एम एक्स प्लेयर, उल्लू, अमेजॉन प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसी कई प्लेटफॉर्म पर नए-नए वेब सीरीज देखने को मिलते हैं खैर टीवी जगत की उन 5 सबसे बोरिंग सीरियल्स की चर्चा करेंगे जिसके बंद होने से शायद लोगों को खुशी मिली होगी।

साथ निभाना साथिया

3 मई 2010 को इसकी पहली एपिसोड आई थी और फाइनल एपिसोड 23 जुलाई 2017 को रिलीज हुई थी यह स्टार नेटवर्क पर प्रसारित होती थी जिसके कुल 2184 एपिसोड बने थे खैर इस टीवी सीरियल ने सालों तक छोटे पर्दे पर राज किया था इसके मुख्य स्टार कास्ट देवोलीना भट्टाचार्य, रूपल पटेल, मोहम्मद नाजिम और जिया मानिक थी जिसने गोपी अहम, कोकिला पराग, अहम मोदी और गोपी अहम मोदी की भूमिका निभाई थी।

ससुराल सिमर का

किसी समय यह टीवी सीरियल खूब पसंद किया जाता था हालांकि बाद में उसके बोरिंग एपिसोड आने लगे जिसके कारण इसे बंद करना पड़ा था पहली एपिसोड 25 अप्रैल 2011 को आई थी ससुराल सिमर के टीवी सीरियल के कुल 2063 एपिसोड आए जिसे कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाता था इस टीवी सीरियल के मुख्य स्टार कास्ट दीपिका कक्कर, धीरज धूपर और शोएब इब्राहिम थे।

दिल से दिल तक

कलर्स पर आने वाली इस शो में पर्थ और शोरवरी की कहानी है वे एक कपल होते हैं खैर सीरियल में कई ट्विस्ट है जिसे लोगों ने पसंद किया था हालांकि 1 जून 2018 को यह ऑफ एयर हो गई जिसके कुल 345 एपिसोड बने थे बता दें इसमें जैस्मिन भसीन, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे कलाकार थे।

पहरेदार पिया की

17 जुलाई 2017 को इस टीवी सीरियल ने धमाकेदार एंट्री की थी इसकी टीआरपी रेटिंग एकाएक ऊंचाई पर पहुंच गई हालांकि बाद में कहानी बदलाव हुए, जिसके कारण इसे केवल 31 एपिसोड के बाद बंद करना पड़ा था दरअसल फिल्म की कहानी एक 18 वर्षीय लड़की दिया की है दीया के माता-पिता एक 9 साल के लड़के से उनकी शादी कराना चाहते थे बाद में उनकी दोस्ती हो जाती है और कहानी चलती रहती है सोनी इंटरटेनमेंट पर यह रिलीज हुई थी जिसके मुख्य स्टार कास्ट तेजस्वी प्रकाश, अफान खान और परमीत सेठी थे।

काला टीका

यह टीवी सीरियल 2 नवंबर 2015 को रिलीज हुई थी इसके 406 एपिसोड आए थे फाइनल एपिसोड 14 अप्रैल 2017 को आई थी शुरुआती में इसे खूब पसंद किया गया था हालांकि टीआरपी रेटिंग पर भी काला टीका शो का अच्छा प्रदर्शन था लेकिन बाद में यह बोरिंग हो गई जिसके कारण इसे बंद करना पड़ा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top