टीवी के इन अभिनेताओं को सबसे ज़्यादा पसंद करती थी लड़कियां

क्या आप भी जानते है इन अभिनेताओं को टीआरपी रेटिंग पर अच्छा प्रदर्शन करने वाले कुछ टीवी शोज के बारे में बता रहे हैं जिन 5 टीवी शोज के बारे में बताने जा रहे हैं उनके एक्टर लोगों को ज्यादा पसंद आए थे खासकर के लड़कियों के बीच वे ज्यादा मशहूर थे।

सुजल ग्रेवाल

कहीं तो होगा सीरियल में सुजल अग्रवाल सबके पसंदीदा थे उनकी आवाज और स्टाइल लड़कियों को दीवाना बना देती थी यह उस समय सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर थे खैर कहीं तो होगा सीरियल एक समय खूब लोकप्रिय हुआ था इसके 799 एपिसोड बने हैं इस टीवी सीरियल की ऐक्ट्रेस आमना शरीफ थी।

वीरेन सिंह

स्टार प्लस में आने वाली सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है सबकी पसंदीदा थी यह 3 अक्टूबर 2011 को रिलीज हुई और 13 सितंबर 2013 को ऑफ एयर हो गई थी एक हजारों में मेरी बहना है टीवी सीरियल के कुल 515 एपिसोड बने थे हालांकि मुख्य आओ फेयर होने के बाद भी सीरियल का मुख्य कैरेक्टर लड़कियों का फेवरेट बन चुके हैं।

सुमित

कुमकुम टीवी सीरियल में सुमित का करैक्टर एक मासूम और आदर्श पति की तरह था वह इस टीवी सीरियल से पॉपुलर हुए थे एकता कपूर की यक्ष सीरियल जी टीवी नेटवर्क पर प्रसारित होती थी जिसके कुल 1410 एपिसोड बने थे अब यह सीरियल जी अनमोल पर प्रसारित होता है।

डॉक्टर अरमान

दिल मिल गए टीवी सीरियल में डॉक्टर अनुमान सभी के चहेते थे साल 2007 से 2010 के बीच प्रसारित होने वाला यह टीवी शो भला किसे पसंद नहीं आयि होगा डॉक्टर अरमान के रोल में करन सिंह ग्रोवर थे उन्होंने इस सीरियल से अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

अर्नव सिंह रायजादा

इस प्यार को क्या नाम दूं सीरियल में अरनव सिंह रायजादा का किरदार बरुण सोबती ने निभाया था इस सीरियल में उनका करैक्टर सबसे आकर्षक था इसलिए लड़कियां आज भी आर्नव को किसी नए टीवी सीरियल में देखना चाहती हैं।

खैर 2011 से 2012 तक चलने वाला यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता था इसके कुल 398 एपिसोड बने थे बता दें अब वह इस प्यार को क्या नाम दूं के सीजन 2 से कमबैक करने वाले हैं 5 साल बाद वह फिर से टीवी जगत में दिखेंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top