जियो, वोडाफ़ोन , एयरटेल ने पेश किया एक नया प्लान , मिलेगा इतना कुछ

आज हम बताने जा रहे है कि इन तीन कंपनियों ने पेश किया एक नया प्लान भारत के टेलीकॉम बाजार में सभी दूरसंचार कंपनियां सस्ते से लेकर लॉन्ग टर्म वाले प्लान उतार रही हैं। साथ ही उपभोक्ताओं को भी इन डाटा इन रिचार्ज पैक में अधिक डाटा, अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस की सुविधा मिल रही हैं।

कंपनी ने लॉन्ग टर्म रिचार्ज पैक भी रोल आउट किए हैं। हम आपको जियो, एयरटेल और वोडाफोन के ऐसे रिचार्ज पैक की जानकारी देने जा रहे हैं, जिनमें 12 से लेकर 60GB तक डाटा मिलेगा।

जियो के 999 रुपये में 60 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस की सुविधा दी जाएगी। इस रिचार्ज प्लान की वैधता 90 दिनों की है।

एयरटेल ने ग्राहकों को लाभ पहुँचाने के लिए 998 रुपये में प्लान लांच किया है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 12 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड क़ॉल और एसएमएस की सुविधा दी जाएगी। वहीं इस प्लान की समय सीमा 336 दिनों की है।

वोडाफोन ने इस रिचार्ज प्लान को खास तौर पर ग्राहकों के लिए टेलीकॉम बाजार में उतारा है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 12 जीबी हाई स्पीड डाटा मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल की सुविधा देगी। वहीं, इस प्लान की अवधि 365 दिनों की है। इसकी कीमत 999 रुपये रखी गयी है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top