जियो यूज़र्स में ने मची दी तहलका क्योकि अब सिर्फ 50 रुपये में कॉलिंग और डेटा बिल्कुल मुफ्त

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देंगे रिलायंस जियो कंपनी ने बहुत ही कम समय में दिग्गज कंपनियों को पछाड़ दिया है, लेकिन थोड़े समय से जियो ग्राहकों के बीच हाहाकार मचा हुआ है जिसके पीछे की बजह सबके सामने ही है जियो कंपनी ने अन्य सभी नंबरों पर वॉइस कॉलिंग की सुविधा फ्री में देना समाप्त कर दिया है शुरुआती समय में जब जियो कंपनी आई थी तो पहले के 6 महीने मार्केट में खूब धूम मचाए हुए थी लेकिन अब जियो के ग्राहक जियो से नाखुश दिखाई दे रहे हैं।

देखा जाए तो टेलीकॉम मार्केट में जियो के सभी ग्राहक ना खुश नहीं है क्योंकि कुछ ग्राहक डाटा के लिए ही जियो का इस्तेमाल करते हैंं कॉलिंग बहुत ही कम मात्रा में करते हैं ऐसे ही ग्राहकों के लिए जियो कंपनी द्वारा ₹50 का ऑफर उपलब्ध करवाया है जियो का ₹50 का यह प्लान टॉप अप प्लान की तरह उपलब्ध करवाया गया है जिसको ग्राहक किसी भी रिचार्ज ऑफर के साथ कर सकते हैं जियो के ₹50 के टॉप अप रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को क्या दिया जाता है चलिए जान लेते हैं।

जिओ ग्राहक किसी भी रिचार्ज ऑफर के साथ ₹50 का टॉप अप रिचार्ज कर सकते हैं जिसमें ग्राहकों को सभी नंबरों पर वॉइस कॉलिंग के लिए 656 मिनट उपलब्ध करवा दिए जाते हैं जिसका इस्तेमाल जियो ग्राहक मौजूदा प्लान की वैलिडिटी के हिसाब से जैसे मर्जी कर सकते हैं मतलब अगर आपका पसंदीदा रिचार्ज प्लान 399 रुपए का है तो आप 84दिनों की वैलिडिटी 656 मिंनटों का इस्तेमाल कर सकते हैं।

साथ ही खुशी की बात यह है कि इस प्लान में ग्राहकों को 5GB हाई स्पीड डाटा भी उपलब्ध करवा दिया जाता है मतलब साफ है कि अन्य नंबरों पर कॉलिंग के साथ 5GB डाटा बिल्कुल फ्री में मिल जाएगा जियो ग्राहक माय जियो एप के द्वारा आसानी से ₹50 का रिचार्ज कर सकते हैं।

सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी से यह बात भी सामने आ रही है कि 1 दिसंबर से सभी कंपनियां अपने प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी कर सकती हैं जिससे फिर से ग्राहकों की जेब पर भारी बोझ पढ़ना शुरू हो सकता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top