जियो में मिलेगा 99 रुपये में इतना डाटा ,जल्दी जान ले ये ऑफर

फिर से किया जियो ने धमाका जियो के आने से टेलीकॉम मार्केट में डाटा तथा कॉलिंग की कीमतें बहुत ही कम हो गई है, जिसके चलते अब हर कोई डाटा तथा अनलिमिटेड कॉलिंग का आनंद उठा रहा है।

हालांकि जियो के आने से पहले 1GB डाटा की कीमत ही 300 से ₹400 पड़ती थी, जिसको पूरा महीना भर चलाना होता था उस समय कॉलिंग के लिए भी हर महीने भारी भरकम कीमतें चुकानी पड़ती थीं लेकिन अब जियो के लगभग सभी प्लान में कॉलिंग की सुविधा बिल्कुल फ्री में उपलब्ध करवा दी जाती है।

खुशी की बात यह है कि अब एंड्रॉयड फोन ग्राहक भी ₹99 में 28 दिनों की वैलिडिटी प्राप्त कर सकते हैं स्पष्ट कर दें कि इसके लिए जियो ग्राहकों को माय जियो ऐप में जाकर ₹149 का रिचार्ज करवाना है ध्यान देने वाली बात यह है कि माय जियो ऐप से रिचार्ज करते समय ग्राहकों को ₹50 का एक बाउचर अप्लाई कर देना है ₹50 का वाउचर रिडीम करते ही ग्राहकों को 149 रुपए का रिचार्ज मात्र ₹99 में मिल जाएगा इस तरह से एंड्रॉयड फोन ग्राहक भी ₹99 में 28 दिनों की वैलिडिटी प्राप्त कर सकते हैं।

टेलीकॉम मार्केट में जियो का ₹149 वाला प्लान काफी मशहूर हो रहा है कारण यह है कि इसमें सभी तरह के बेनिफिट एक ही प्लान में मिल जाते हैं सीधे शब्दों में कहा जाए तो इस प्लान में डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन हंड्रेड एसएमएस, रोमिंग जैसी सभी सुविधाएं बिल्कुल फ्री में मिल जाती हैं जिओ के आने से पहले ऐसा कुछ भी नहीं होता था तथा लोगों को हर सुविधा के लिए अलग अलग से रिचार्ज करवाना पड़ता था जिससे लोगों की जेबों पर भारी बोझ पड़ता था।

लेकिन जिओ ने लोगों की परेशानियों को समझते हुए हर तरह से लोगों को फायदा पहुंचाने की पूरी कोशिश की है जिसका जीता जागता उदाहरण जियो का वाउचर के रूप में कैशबैक उपलब्ध करवाना है जिसका फायदा जियो ग्राहक माय जियो ऐप से रिचार्ज करने पर उठा सकते हैं।

एंड्राइड फोन ग्राहक अगर ₹149 वाले रिचार्ज को माय जियो एप के द्वारा करवाते हैं तो ₹50 का वाउचर रिडीम किया जा सकता है जिससे ₹149 वाला रिचार्ज मात्र ₹99 में मिल सकता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top