जियो में मिलेगा अब 199 रुपये के रिचार्ज पर सब कुछ फ्री

आज हम आपको जियो के रिचार्ज के बारे में कुछ जानकारी देने जा रहे है। टेलीकॉम जगत में कम कीमत में जिओ कदम रखने वाली कंपनी हमेशा से ही बेहतरीन ऑफर उपलब्ध कराती है जो समय-समय पर अपने ग्राहकों को डिस्काउंट उपलब्ध कराती है इस बार जिओ ने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश की है जिस वजह से ग्राहकों को 199 रूपए में 84 दिन तक सब कुछ मुफ्त दिया जा रहा है जिओ के ऑफर पेटीएम जगत को हिला डाला है लेकिन यह जिओ फोन पर ऑफर पेश किए गए हैं जिसमें ग्राहकों को ₹10 का कैशबैक मिलता है जिसके लिए यह जिओ में उपलब्ध कराया जाता हैं।

सबसे पहले जिओ के 84 दिन वाले ऑफर के बारे में जानते हैं जिसकी कीमत ₹399 है जिसमें समस्त वॉइस कॉलिंग 117 जीबी डेटा उपयोग में लिया जाता है ग्राहकों को पेटीएम कैशबैक ऑफर के तहत इसका ऑफर का लाभ भी मिलता है।

हम आपको बता देगी इसमें ग्राहकों को 365 दिनों के लिए फ्री कॉल की सर्विस उपलब्ध कराई जाती है इसके अलावा जिओ ने कुछ नया रिचार्ज करने के बारे में सोच रहे हैं तो जियो ग्राहकों को यह सर्विस भी उपलब्ध कराई जाती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top