जियो में आया 84 दिनों वाला रिचार्ज प्लान, कीमत होगी इतनी कम

आज मै आप लोगो को Reliance Jio के बारे में बताने जा रही हु Reliance Jio ने घोषणा की है कि वह अपनी योजनाओं में लगभग 40% की वृद्धि करेगा। हाल ही में Reliance Jio ने घोषणा की है कि वह अपनी सभी असीमित योजनाओं को लगभग 40% तक बढ़ाएगा।

महंगे टैरिफ 6 December 2019 से लागू होंगे दोस्तों यह जानकर आप आश्चर्य होंगे की Reliance Jio ने घोषणा की है कि वह 6 December से महंगे टैरिफ लागू करेगी। ऐसे में अगर आपका Reliance Jio प्लान 6 December 2019 से पहले खत्म हो जाता है तो आप एक और रिचार्ज कर सकते हैं और इसे क्यू में शामिल कर सकते हैं। आप इस पोस्ट को उन लोगों के साथ साझा कर सकते हैं जिन्हें आप जानते हैं।

84 दिन की योजना पर होगा इतना खर्च आपके इनफार्मेशन के लिए मै बता दू की Reliance Jio ने महंगे टैरिफ लागू करने की घोषणा की है। दोस्तों दूसरी तरफ Reliance Jio प्लान्स की नई अनुमानित कीमतें शुरू कर दी गई हैं। पसंदीदा 84 दिनों की योजना की नई कीमत लगभग 40% की वृद्धि के साथ लगभग ₹566 होगी। मुझे उम्मीद है कि इस पोस्ट को पढ़ने वाले लोग इसके माध्यम से लाभान्वित होंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top