जियो में आई 399 रुपये में प्राइम मेम्बरशिप, यूज़र्स हुए खुश

हाल ही में Jio ने अपने प्लान में बदलाव किया है। जिसमें आपको 399 के रिचार्ज में 84 दिनों के लिए प्रति दिन 1.5 जीबी डेटा बनाने की सुविधा है और Jio से जियो की फ्री कॉलिंग है। हाल ही में मुकेश अंबानी ने घोषणा की है कि अगर आप Jio के पुराने सदस्य हैं, तो आपको Jio के 399 रुपये के रिचार्ज में हजार मिनट बात करने को मिलेंगे।

यह केवल एक बार उपलब्ध होगा और उसके बाद आपको 444 रुपये का नया रिचार्ज करना होगा। जिसमें आपको हजार मिनट दिए जाते हैं, 84 दिनों की वैधता भी प्रदान की जाती है। लेकिन आपको बता दें कि 1.5 जीबी Jio की जगह 2GB डेटा बदला गया है। Jio की पुरानी प्राइम मेंबरशिप के लिए भी अच्छी खबर है।

Jio के इस फैसले से Jio ग्राहक बहुत खुश है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जो ग्राहक Jio फोन का इस्तेमाल करते हैं, उनके लिए ही उपलब्ध कराया गया है। हम सभी जानते हैं कि Jio ने अपने ग्राहकों को 222 रुपये, 333 रुपये, 444 रुपये और 555 रुपये के नए वाउचर प्लान भी उपलब्ध कराए हैं और ये वाउचर प्लान ग्राहकों के लिए भी फायदेमंद साबित हो रहे हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top