जियो ने पेश किया साल भर के लिए फ्री प्लान, लोगों में हुई खुशी

आज हम आपको जियो के प्लान के बारे बताने जा रहे है। जिओ ने अधिकारिक तौर पर 2016 टेलीकॉम जगत में कदम रखा था। जिसके बाद से मानो टेलीकॉम जगत में होड़ सी मच गई है। जिसके चलते सभी कंपनियां ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक सस्ते ऑफर को उपलब्ध करा रही है। हाल ही में जिओ ने अपनी फ्री कॉल सर्विस को बंद करके जिओ टू ऑदर कॉल्स पर शुरू लगाना शुरू कर दिया जिसके बाद ग्राहकों मैं काफी आक्रोश की लहर पसरी थी।

कंपनी नाराज ग्राहकों को मनाने के लिए 30 मिनट का टॉक टाइम फ्री दे रही है। जो भी ग्राहक हाल ही में नया रिचार्ज करेंगे उन्हें कंपनी द्वारा फ्री 30 मिनट टॉकटाइम दिया जाएगा। इसके अलावा भी कंपनी ने बार-बार रिचार्ज करने का टेंशन खत्म होने के लिए एक रिचार्ज उपलब्ध कराया है, जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। यह ऑफर जिओ का साल भर रिचार्ज का है, जो आपको साल भर बार-बार रिचार्ज करने से छुटकारा देता है।

जियो का 365 दिनों वाला ऑफर

जिओ के ऑफर में 365 दिनों की वैधता दी जाती है। जिसमें ग्राहकों को प्रतिदिन 1. 5 जीबी का डेटा दिया जाता है। साथ ही में ग्राहकों को ऑन नेट वॉइस की फ्री सुविधा के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस फ्री दिए जाते हैं।

इस प्लान में दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC वाउचर शामिल किए गए हैं। जिनमें₹10 से लेकर₹100 तक का वाउचर शामिल है। इसमें ग्राहकों₹10 में 124 मिनट कॉल टाइम मिलेगा। वैसे इस ऑफर की कीमत जियो ने 1,699 रुपये रखी गई है। जिसके चलते आपको 1 साल तक बार-बार रिचार्ज करने का छुटकारा मिल जाता है।

जियो के इस 365 दिनों वाले ऑफर ने इस समय टेलीकॉम मार्केट में तहलका मचा दिया है। इस रिचार्ज को माय जिओ से करते ही दिवाली ऑफर के तहत कंपनी JioPhone Gift card भी कंपनी दे रही है,जिसकी कीमत 1,095 रुपये है। हालांकि यह गिफ्ट कार्ड सिर्फ जियो फोन के लिए ही वैलिड है, जिसका इस्तेमाल करके ग्राहक JioPhone मात्र 501 रुपये में खरीद सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top