जियो ने पेश कर दिया 700 रुपये का रिचार्ज प्लान,  लाइफटाइम मिलेगा सब कुछ फ्री

एक बार फिर रिलायंस जिओ धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। जिसमें ₹700 में जीवन भर में फ्री कॉल और इंटरनेट का लाभ दिया जा रहा है। दरअसल 12 अगस्त को एजीएम मीटिंग में जिओ फाइबर सर्विस को 5 सितंबर को लांच करने की घोषणा की गई है। इसके तहत ₹700 प्रति माह के न्यूनतम सब्सक्रिप्शन पर लैंडलाइन फोन से जीवन भर के लिए मुफ्त वॉइस कॉल 100 एमबीपीएस की स्पीड वाला हाई स्पीड ब्रांड बैंड मुक्त हाई डेफिनेशन टीवी हार्ड डिस्क उपलब्ध कराया जा रहा है।

जिओ गीगा फाइबर पर नई फिल्में भी रिलीज की जाएगी| जिसके माध्यम से जिओ प्रीमियम ग्राहक घर बैठे रिलीज के दिन ही पहला शो देख सकेंगे यह सुविधा साल 2020 से शुरू की जाएगी| इसके लिए मिक्स्ड रियलिटी डिवाइस को लांच किया गया है।

जिओ गीगा फाइबर के बेसिक प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड दी जाएगी इसके अलावा बंद जीपीएस स्पीड वाले प्लान भी दिए गए हैं दावा किया गया है कि इनकी कीमत वैश्विक दर की तुलना में 10% हिस्सा है। जिओ गीगा फाइबर प्लान की कीमत ₹700 से लेकर ₹10000 तक होगी जिओगीगाफाइबर को 5 सितंबर को लांच किया जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top