जियो ने दिए 1 महीने के लिए धमाकेदार ऑफर , आप भी जरूर ले लाभ

जियो ने एक महीने के लिए पेश किया धमाकेदार ऑफर मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली भारत मशहूर टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। इस टेलीकॉम कंपनी ने अब तक अपने कई सारे किफायती प्लान्स को लॉन्च करके अपने प्रतिद्वंदी टेलीकॉम कंपनियों जैसे वोडाफोन आईडिया, एयरटेल इत्यादि को काफी पीछे छोड़ दिया है तथा ट्राई की रिपोर्ट के मुताबिक यह सबसे तेजी से आगे बढ़ती हुई भारत की टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है।

इस साल भी जियो ने ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने का कोई मौका नहीं छोड़ा था तथा इस दौरान जियो ने अपने कई सारे बेहतरीन ऑफर्स लॉन्च किए। इसके अलावा हाल ही में जियो ने अपने ग्राहकों एक बड़ा तोहफा दिया है, तो आईये जानते हैं उस बारे में विस्तार से।

दरअसल रिलायंस जियो ने हाल ही में एक ऑफर की शुरुआत की है जो कि 3 जून से लेकर 14 जुलाई 2019 तक चलेगा।

जियो का यह ऑफर 100 फीसदी कैशबैक की तरह ही है तथा जियो ने यह ऑफर अपने फैशन ब्रांड AJIO के साझेदारी के तहत पेश की है। इस ऑफर के तहत जियो ग्राहकों को 100 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा और उसका इस्तेमाल AJIO पर खरीदारी के रूप में किया जा सकेगा।

जियो का यह ऑफर ₹198 तथा ₹399 वाले प्लान पर मिल रहा है। ऐसे में अगर आप ₹198 या फिर ₹399 वाले प्लान का रिचार्ज कराते हैं तो आपको कंपनी की तरफ से 100 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा।

हालांकि इस कूपन का इस्तेमाल करने के लिए आपको AJIO से कम से कम 999 रुपये की खरीदारी करनी पड़ेगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top