जियो ने किया बड़ा धमाका, जिसका था सबको इंतज़ार

Jio कंपनी को ग्राहकों के लिए सबसे पसंदीदा कंपनी माना जाता है और Jio ने साल 2016 में टेलीकॉम की दुनिया में प्रवेश किया। लेकिन हाल ही में Reliance Jio ने मुफ्त कॉल करना बंद कर दिया है जिसके कारण तनाव का माहौल है ग्राहकों के बीच। लेकिन आपको बता दें कि अब Reliance Jio ने अनलिमिटेड कॉल की पेशकश की घोषणा की है, जिसमें 30 मिनट तक का समय भी दिया गया है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ग्राहकों को पहले चार्ज पर 30 मिनट का फ्री टॉक टाइम भी दिया जाता है। लेकिन Jio से Jio & Jio तक किसी भी लीड लाइन पर अनलिमिटेड कॉलिंग का विकल्प भी मौजूद है। लेकिन Jio से किसी अन्य नेटवर्क पर कॉल करने पर, आपको प्रति मिनट 6 पैसे का शुल्क देना होगा।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अगर आप 399 रुपये का रिचार्ज करते हैं, तो 10 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक के IUC वाउचर भी दिए जाते हैं। आप अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए इनका उपयोग कर सकते हैं। Reliance Jio हमेशा अपने ग्राहकों को कई तरह के ऑफर देता है। इसके लिए Jio ने 84 दिनों के लिए 444 रुपये का एक नया प्लान भी पेश किया है। जिसमें रोजाना 2GB डेटा दिया जाता है साथ ही दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए 1000 मिनट दिए जाते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top