जियो ने किया बड़ा ऐलान , अब मिलेगा सब कुछ बिल्कुल फ्री

दोस्तो आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने जा रहे है। लॉकडाउन लगने के बाद आपको काफी सारे अच्छे-बुरे बदलाव देखने को मिले होंगे। सरकार लोगो के लिए बहुत ही अच्छे काम कर रही है। वहीं दूसरी कंपनिया भी अपना सहयोग दे रही है। ताकि लोग घर में ही रहे। इस समय वोडाफोन, एयरटेल और जिओ भी अपना काम कर रही है। अगर आपने अभी तक हमें फॉलो नहीं किआ है तो हमें फॉलो कर ले।

इस में जिओ ने तो काफी अच्छा काम किया है। लॉकडाउन के कारण लोग घर में रह कर काम कर रहे है। इस बात को ध्यान में रखते हुए जिओ ने वर्क फ्रॉम होम और 4 जी वाउचर प्लान लॉन्च किये है। इस वाऊचर के साथ कालिंग के लिए फ्री मिनिट भी मिलेगी।

वर्क फ्रॉम प्लान की कीमत 251 रुपए है। इस प्लान में यूजर को 2 जीबी इंटरनेट डाटा मिलेगा, वो भी 51 दिन वेलिडिटी के साथ। इस प्लान में कालिंग और मैसेज नहीं मिलेंगे।

4 जी वाउचर प्लान्स में यूजर को डबल डाटा का फायदा मिलगा। साथ ही कालिंग के लिए मिनिट भी मिलेगी। 11 रुपए वाले डाटा वाउचर प्लान में 800 एमबी डाटा और 75 कालिंग मिनिट मिलेगी। वैसे ही 101 वाले प्लान में 12 जीबी डाटा और 1000 मिनिट मिलेगी। 51 रुपए वाले प्लान में 6 जीबी डाटा और 500 कालिंग मिनिट मिलेगी। 21 रुपए वाले प्लान में 2 जीबी डाटा और 200 मिनिट मिलेगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top