जियो ने किया धमाल , जियो फोन मिल रहा है सिर्फ 699 रुपये में

आज हम आपको जियो फोन के बारे में बताएंगे रिलायंस जियो ने आज ‘विशेष एक बार’ दिवाली की पेशकश की घोषणा की। कंपनी द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, Jio, JioPhone को Rs 699 की विशेष कीमत के लिए उपलब्ध करा रहा है, जबकि इसकी मौजूदा कीमत ₹1,500 है। कंपनी ने विज्ञप्ति में कहा, “यह कीमत बाजार में मौजूदा 2 जी फीचर फोन की तुलना में बहुत कम है।

अंतिम रूप से, फीचर फोन उपयोगकर्ताओं को 4 जी सेवाओं में अपग्रेड होने से रोका गया है।” कंपनी ने आगे कहा कि खरीदारों को दिवाली 2019 की पेशकश के तहत 700 रुपये का लाभ मिलेगा। “पहले 7 रीचार्ज के लिए जो ग्राहक करता है, Jio अतिरिक्त रूप से 99 रुपये का डेटा जोड़ देगा।”

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश डी। अंबानी के हवाले से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है: “Jio यह सुनिश्चित करेगी कि कोई भी भारतीय किफायती इंटरनेट और डिजिटल क्रांति के फल से वंचित न रहे।

Offering JioPhone दिवाली गिफ्ट ’की पेशकश करके, हम प्रत्येक नए व्यक्ति को आर्थिक पिरामिड के नीचे से इंटरनेट अर्थव्यवस्था में लाने के लिए 1,500 रुपये का निवेश कर रहे हैं। यह हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी डिजिटल इंडिया मिशन की सफलता के लिए हमारी प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है। ” टेल्को ने कहा कि ऑफर का लाभ उठाने के लिए पुराने फोन का कोई आदान-प्रदान आवश्यक नहीं है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top