जियो ने किया ऐलान इस खुशखबरी का, लोगों में मची खुशी की लहर

आज हम आपको जिओ को लेकर एक नई खबर बताने जा रहे है। मौजूदा समय में टेलीकॉम जगत में प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ गई है जिसका प्रभाव ग्राहकों पर पड़ रहा है हाल ही में रिलायंस जियो ने ऐलान किया कि अब ग्राहकों को दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 6 पैसे प्रति मिनट की आईयूसी दर से चार्ज देना पड़ेगा जिसके बाद से जियो ग्राहकों द्वारा सोशल मीडिया पर इसका कड़ा विरोध किया जा रहा है साथ ही इंटरनेट पर बॉयकॉटजियो ट्रेंड कर रहा है।

जियो के अन्य नेटवर्क पर कॉल चार्ज लगाने के बाद इसकी जमकर आलोचना हुई जिसके बाद जियो ने ग्राहकों को लुभाने के लिए 30 मिनट के फ्री टॉकटाइम का ऑफर पेश किया है माना जा रहा है कि, जियो ने अपने यूजर बेस को बनाए रखने के लिए और ग्राहकों की नाराजगी दूर करने के लिए फ्री टॉकटाइम ऑफर पेश किया है हालांकि, यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए है जिसके एक्टिवेशन की जानकारी कंपनी रिचार्ज कराने वाले ग्राहक को मैसेज के द्वारा देगी।

रिपोर्ट के मुताबिक़, जियो ग्राहकों को अपने फोन के पहले रिचार्ज पर 30 मिनट का मुफ्त टॉकटाइम मिलेगा यह ऑफर वन टाइम होगा और ऐलान के 7 दिनों तक उपलब्ध होगा जियो ने नए फ्री टॉकटाइम ऑफर का ऐलान अपने अन्य नेटवर्क पर कॉल चार्ज लेने के ऐलान के 48 घंटे बाद किया है बता दें की जियो में अब ग्राहकों से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 6 पैसे प्रति मिनट की आईयूसी दर से चार्ज लिया जाएगा।

जियो के 9 अक्टूबर 2019 को लिए गए ऐलान के बाद लोगों ने कंपनी की आलोचना शुरू कर दी इसके अलावा सोशल पर जियो से पोर्ट करने की बात कही लेकिन जियो के मुफ्त टॉकटाइम ऐलान के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर #आईलवजियो ट्रेंड करने लगा है मौजूदा समय में जियो का खुद का 35 करोड़ ग्राहकों वाला बड़ा परिवार है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top