जियो गीगा फाइबर में आया एक नया प्लान हर कोई उठाएगा लाभ

आज हम जियो गीगा फाइबर के बारे में बताने जा रहे है। जियो गीगा फाइबर के ऑफर के तहत कंपनी ₹4500 सिक्योरिटी डिपॉजिट ले रही हैं और यह अमाउंट कनेक्शन बंद करने के बाद वापस दी जाएगी। यानी यह एक सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर रिफंडेबल अमाउंट लिया जा रहा है।

जियो कंपनी जियो गीगाफाइबर का एक प्रीव्यू ऑफर पेश किया है, जिसमें यह सर्विस 3 महीने के लिए फ्री में दी जाएगी। इसमें 100 एमबीपीएस की स्पीड से ग्राहकों को इंटरनेट स्पीड मिलेगा। इस प्रीव्यू ऑफर में 100GB का इंटरनेट डाटा हर महीने फ्री में दिया जा रहा है। इसके साथ ही 40 जीबी का इंटरनेट डाटा माय जियो ऐप में फ्री दिया जाएगा।

लेकिन 3 महीने के बाद से आपको हर महीने टेरिफ प्लान के हिसाब से एक प्लान को सेलेक्ट करके इस सर्विस को आगे बढ़ा सकते हैं या अगर सर्विस पसंद नहीं आयी तो कनेक्शन बंद करके सिक्योरिटी का डिपाजिट अमाउंट वापस ले सकते हैं। आज हम आपको जियो गीगा फाइबर के प्लान के बारे में जानकारी बताएंगे और इसमें कौन-कौन से प्लान दिए गए हैं इसके संबंधित जानकारी संक्षेप में देंगे।

जियो गीगाफाइबर तीन तरह के कैटेगरी में टैरिफ प्लान के साथ ग्राहकों को उपलब्ध कराएगी। यह प्लान 500 रुपए से लेकर 15000 रुपए तक के मासिक रेंट के साथ में अवेलेबल होंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top