जियो को लेकर आई बड़ी खुशखबरी, जिसका जियो यूज़र्स को था इंतज़ार

आज मै आप लोगो को Reliance Jio के बारे में बताने जा रहा हु। आज के समय में Reliance Jio कंपनी ग्राहकों को सबसे पसंदीदा कंपनी मानी जाती है।

Reliance Jio ने वर्ष 2016 में टेलीकॉम जगत में कदम रखा था और बिना किसी शुल्क के 6 महीने तक फ्री कॉल इंटरनेट की सेवा भी उपलब्ध कराई थी। दोस्तों हम आपको जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में Reliance Jio ने फ्री कॉल को बंद कर दिया है जिससे ग्राहकों के बीच तनाव का माहौल भी है।

लेकिन अब Reliance Jio ने असीमित कॉल की पेशकश की घोषणा की है। आप इस पोस्ट को अंत तक पढ़े सब समझ में आ जायेगा। दोस्तों आगे बता दू की अभी Reliance Jio से Reliance Jio और Reliance Jio से किसी भी लेडलाइन पर अनलिमिटेड कॉलिंग का विकल्प भी दिया गया है। मुझे उम्मीद है कि इस पोस्ट को पढ़ने वाले लोग इसके माध्यम से लाभान्वित होंगे।

लेकिन Reliance Jio से किसी भी अन्य नेटवर्क पर कॉल करने पर आपको 6 पैसा प्रति मिनट का चार्ज देना होगा।दोस्तों यह जानकारी आपको साझा करते हुए बता दू की अगर आप ₹399 का रिचार्ज कराते हैं तो आपको ₹10 से लेकर ₹1000 तक के आईयूसी वाउचर भी उपलब्ध कराए गए हैं। आप इस पोस्ट को उन लोगों के साथ साझा कर सकते हैं जिन्हें आप जानते हैं।

दोस्तों इनका उपयोग आप अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए कर सकते हैं। Reliance Jio हमेशा से ही अपने ग्राहकों के लिए अनेक प्रकार के ऑफर पेश करता है। इसके लिए उन्हें 84 दिन के लिए ₹444 का नया प्लान भी पेश किया है। जिसमें 2GB डेटा प्रतिदिन दिया जाता है साथ ही दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए 1000 मिनट भी गए हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top