जियो के 399 रुपये वाला प्लान हुआ सस्ता , जाने क्या हुई अब कीमत

हम आपको जियो के 399 रुपये वाले प्लान के बारे में जानकारी देंगे। जियो नेटवर्क जिसने कुछ साल पहले इंडिया में सभी नेटवर्क को अपने प्लान से पीछे कर दिया और लोगो को नेट चलाना सिखाया रिलायंस जियो ने घोषणा की कि वह अपने ग्राहकों को दूसरे दूरसंचार नेटवर्क के उपयोगकर्ताओं के लिए किए गए वॉयस कॉल के लिए 6 प्रति मिनट का शुल्क देना शुरू कर देगा। जो अभी तक मुफ्त वॉयस कॉल का आनंद ले रहे हैं।

रिलायंस जियो ने इस सप्ताह की शुरुआत में चार IUC टॉप अप वाउचर लाई है जिसमें 10 से रुपये से लेकर 100 के वाउचर के साथ आया है जिसमें आपको 1,362 मिनट के साथ-साथ 20GB इंटरनेट डेटा एंटाइटेलमेंट के साथ पेश करते हैं।

जियो नए नियमों के साथ, एक Jio ग्राहक जो एयरटेल या वोडाफोन-आइडिया जैसे किसी अलग नेटवर्क का प्रयोग कर रहा है जब तक आप रिंग नहीं करते हैं, तब तक 6 पैसे प्रति मिनट का शुल्क लिया जाएगा।

यह प्लान है। 10 रुपये का प्लान Other Jio नंबर और 1GB अतिरिक्त डेटा के लिए 124 IUC मिनट के साथ दे रहा है। और 20 रुपये के प्लान में 249 IUC मिनट और 2GB डेटा मिल रहा है। 50 रुपये का प्लान 656 IUC मिनट और 5GB डेटा दे रहा है। और 100 रुपये का प्लान 1,362 IUC मिनट और 10GB डेटा दे रहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top