जियो के सेटअप बॉक्स में मचा दी हलचल,130 रुपये में मिलेंगे इतने चैनल

जियो के सेटअप बॉक्स ने कर दिया धमाल जिओ के नए सेट टॉप बॉक्स की जिसने सभी DTH ऑपरेटर्स की नींद उड़ा दी है पिछले काफी दिनों से TRAI के बदले नियमानुसार ग्राहकों को काफी ज्यादा पैसे चुकाने पड़ रहे थे क्योंकि इन नियमो में हर चैनल के हिसाब से पैसे देने पड़ते है इससे ग्राहकों की जेब पर काफी असर पड़ रहा है लेकिन इसी बीच जिओ ने फिर एक बार अपना एक और प्रोडक्ट लांच कर दिया।

अगर आप भी किसी नए सेट टॉप बॉक्स खरीदने का मन बना रहे है तो इससे अच्छी खबर आपके लिए नहीं होगी क्योंकि जिस प्रकार कुछ सालों पहले माध्यम वर्ग का आदमी एक अच्छी इंटरनेट नहीं चला पाता था।

आज भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जिओ की वजह से हर आदमी 4g इंटरनेट का उपयोग कर सकता है उसी प्रकार जिओ ने फिर एक बार माध्यम वर्ग के लोगो के लिए अपना यह प्रोडक्ट लांच किया है।

ख़ास बात तो यह है कि इसमें आपको लगभग 130 चैनल मुफ्त देखने को मिलेंगे बिना किसी शुल्क के। दोस्तों खबरों के मुताबिक इसमें LAN – IN और LAN – OUT के पोर्ट होंगे यानी आप बिना दूसरी छतरी के एक और सेट टॉप बोक्स लगाकर एक और टीवी में इसे कनेक्ट कर सकते है।

इसमें सभी चैनल dd फ्री की तरह बिलकुल निशुल्क होंगे इस सेट टॉप बॉक्स की कीमत की बात की जाए तो इस को मात्र 1599 रूपये में मार्केट में उतारा गया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top