जियो के सेटअप बॉक्स ने मचाई खलबली, कीमत है मात्र इतनी

जियो के सेटअप बॉक्स ने मचाई खलबली साल 2016 में भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो ने कदम रखा था। टेलीकॉम सेक्टर में धूम मचाने के बाद रिलायंस जियो ने अपने स्मार्टफोन भी बाजार में उतारे। इसके बाद पिछले साल जून महीने में जियो ने अपनी जिओ ब्रॉडबैंड सेवा भी शुरू की थी।

हालांकि यह सेवा अभी भारत की कुछ चुनिंदा शहरों में शुरू की गई है इसी के साथ-साथ अब जल्द ही जियो डीटीएच सेवा भी शुरू करेगा इससे पहले ही बाजार में जियो के नाम से ही एक सेटअप बॉक्स खलबली मचा रहा है, तो आइए जानते हैं इसकी कीमत और इसमें मिलने वाली सुविधाएं।

यह एक MPEG-2 सेट-टॉप बॉक्स है जिसमें कई एडवांस फीचर दिए गए हैं इसमें स्पीकर आउटपुट का विकल्प है जिसकी मदद से आप डायरेक्ट बाहर से स्पीकर को कनेक्ट कर सकते हैं इसमें LNB-IN और LNB-OUT 3 के लिए दो पोर्ट भी दिए गए हैं।

साथ ही साथ यह भी खबर आ रही कि इसमें फ्री टू एयर सभी 134 चैनल जिंदगी भर मुक्त में दिखाए जाएंगे इसकी कीमत बिना छतरी के ₹500 और छतरी के साथ लेने पर ₹1,500 है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top