जियो के इस रिचार्ज से मची तहलका, आप भी जरूर पढे

आज हम आपको जियो के रिचार्ज को लेकर नई खबर देने जा रहे है रिलायंस जियो टेलीकॉम ग्राहकों की सबसे पसंदीदा कंपनी मानी जाती है जियो ने साल 2016 में टेलीकॉम जगत में कदम रखा, और बिना किसी शुल्क के 6 महीने तक फ्री कॉलिंग और इंटरनेट की सेवा को उपलब्ध कराया था लेकिन हाल ही में जियो ने अपनी फ्री कॉल को बंद कर चार्ज लेना शुरू कर दिया है जियो से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए ग्राहकों को अब 6 पैसे/मिनट का चार्ज लिया जाएगा।

इसके बाद जियो की प्रतिद्वंदी कंपनियां जियो ग्राहकों को लुभा रही हैं साथ ही जियो के फ्री कॉल बंद करने का मजाक उड़ा रही हैं हालांकि, हम उस समय को भी नहीं भूल सकते हैं जब इन्ही दूसरी कंपनियों ने ग्राहकों को महंगे कॉल और डेटा रेट्स के द्वारा लूटा था तब जियो ने प्रति 1 जीबी डेटा की कीमत ₹250 से घटाकर ₹5 प्रति जीबी में उपलब्ध कराया था आज जियो की बदौलत हम सस्ते ऑफर का लाभ उठा पा रहे हैं।

जियो के निर्णय की सभी के द्वारा आलोचना की जा रही है ऐसे में जियो ने ग्राहकों को बचाने के लिए नया ऑफर पेश किया है जिसमें ग्राहकों को ₹189 में ही 84 दिनों वाला ऑफर मिल रहा है दरअसल, जियो ने ऑनलाइन वॉलेट पेटीएम् से साझेदारी कर कैशबैक ऑफर पेश किया है जिसमें ग्राहकों को ₹399 वाले रिचार्ज पर ₹210 का कैशबैक दिया जा रहा है।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को पेटीएम् के माध्यम से रिचार्ज करना होगा जिसमें ग्राहकों को ₹210 का कैशबैक दिया जा रहा हैवजिसका इस्तेमाल अगले जियो रिचार्ज या फिर शोपिंग के लिए कर सकते हैं कैशबैक के बाद आपको ₹399 वाला रिचार्ज ₹189 में ही मिल जाएगा जिसमें आपको 84 दिनों के लिए फ्री कॉल, फ्री इंटरनेट और फ्री एसएम्एस जैसी सुविधाओं का लाभ मिल जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top