जियो की फ्री कॉल वाली हुई बंद, लेकिन इस ऑफर ने उड़ाए सबके होश

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देंगे टेलीकॉम जगत जियो के एक कदम से खलबली मच गई है पिछले महीने जियो ने अपनी फ्री कॉल सेवा को बंद कर दिया है जिसके बाद टेलीकॉम जगत में उथल-पुथल मची हुई है ऐसे समय में अन्य टेलीकॉम कंपनियां जियो के ग्राहकों को जोड़ने के लिए लुभावने ऑफर पेश कर रही हैं घरेलू टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने जियो ग्राहकों को लुभाने के लिए नया ऑफर पेश किया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं।

बीएसएनएल ने ग्राहकों के लिए 425 दिनों वाला ऑफर पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को मुफ्त कॉलिंग, मुफ्त इंटरनेट और मुफ्त एसएम्एस का लाभ मिलेगा बीएसएनएल के इस ऑफर की वैधता 365 दिनों की है लेकिन ऑफर के तहत इसमें 60 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी दी जा रही है यानि ग्राहकों को 365 की जगह पर 425 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी जिसकी कीमत 1,699 रुपये रखी गई है।

बीएसएनएल के इस ऑफर में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी मुफ्त वॉयस कॉलिंग मिलेगी इसके अलावा ग्राहकों को 3 जीबी मुफ्त डेटा प्रतिदिन का दिया जाएगा साथ ही 100 SMS प्रतिदिन मुफ्त दिए जाएंगे यह ऑफर 7 नवंबर 2019 से लेकर 30 नवंबर 2019 तक वैध है अगर आप जियो में आईयूसी रिचार्ज नहीं कराना चाहते हैं तो बीएसएनएल का यह रिचार्ज करा सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top