जियो का 149 रुपये का प्लान अब होगा सिर्फ 120 रुपये में

हा दोस्तो आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे है। जिसको सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे आइये जानते है। क्या है वो खबर जिओ ने इंडस्ट्री में आते ही तहलका मचा दिया है भारत में 4 जी इंटरनेट लाने वाली जिओ कंपनी अपने कस्टमर्स का बहुत ध्यान रखती है।

जिओ हर दिन नए ऑफर लेकर आती है, ताकि ग्राहकों को लाभ मिल सके जिओ ने आज एक और धमाकेदार ऑफर लांच किया है, जिसे सुनकर आप झूम उठेंगे।

जिओ ने 149 का एक प्लान लांच किया हुआ है, जिसमे आपको डेली का 1.5 जीबी इंटरनेट मिलता है। इसी के साथ इसमें अनलिमिटेड कॉल मिलती है अगर आप इस प्लान को amazon pay से रिचार्ज करते हैं, तो आपको 30 रूपए तक की छूट मिलती है इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यह स्टेप्स फॉलो करें।

सबसे पहले आपको Amazon एप्प पर लोगिन करना है फिर आपको अपना amazon pay वॉलेट को आधार कार्ड या किसी भी सरकारी आइडेंटिटी के साथ activate करना है अब आपको रिचार्ज पर जाकर मोबाइल नंबर की डिटेल्स डाल देनी है और रिचार्ज करना है आपके Amazon pay बैलेंस में ₹30 क्रेडिट हो जायेंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top