जियो का सेटअप बॉक्स मचा रहा है तहलका , मिलेंगे 1000 चैनल

जियो का सेटअप बॉक्स मार्किट में तहलका मचा रहा है रिलायंस जियो ने टेलीकॉम के क्षेत्र में जबरदस्त सफलता पायी है जिसके बाद जियो के डीटीएच क्षेत्र में कदम रखने की ख़बरें आ रही हैं अगर आप जियो डीटीएच खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती है जानकारों के मुताबिक़ जियो सेट टॉप बॉक्स को मार्केट में उपलब्ध करा दिया गया है ये कोई आम सेट टॉप बॉक्स नहीं बल्कि एक हाईटेक सेट टॉप बॉक्स है।

मुफ्त में देखें 1000 चैनल्स

इस सेट टॉप बॉक्स को इंटरनेट से कनेक्ट कर 1000 चैनल्स देखे जा सकते हैं इसे मार्केट में इंटरनेट सेट टॉप बॉक्स के नाम से भी जाना जा रहा है इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए इस सेट टॉप बॉक्स में वाई-फाई और LAN केबल की सुविधा दी गयी है इंटरनेट से जुड़ जाने पर इसमें 1000 चैनल्स देख सकते हैं जिसमें सभी एचडी और एसडी चैनल्स शामिल होंगे।

बिना छतरी के 150 चैनल्स मुफ्त

इस सेट टॉप बॉक्स को बिना छतरी के इस्तेमाल किया जा सकता है इसलिए इसे हाईटेक सेट टॉप बॉक्स भी कहा गया है बिना छतरी और इंटरनेट के इसमें 150 चैनल्स देख सकते हैं अगर आपके पास इंटरनेट कनेक्शन नहीं है तो, आप इसमें 150 फ्री टू एयर चैनल्स मुफ्त में देख सकते हैं।

अन्य फीचर्स

इस सेट टॉप बॉक्स में कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं इस सेट टॉप बॉक्स को अलग-अलग टीवी से जोड़ने के लिए एंटीना IN पोर्ट, HDMI केबल पोर्ट, RC केबल पोर्ट और इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए USB पोर्ट दी गयी है बिना इंटरनेट के 150 फ्री चैनल्स जबकि इंटरनेट से कनेक्ट करने के बाद 1000 मुफ्त चैनल्स देख सकते हैं।

ये है कीमत

इस सेट टॉप बॉक्स को भारत में ही बनाया गया है जिसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मार्केट में उपलब्ध करा दिया गया है मेड इन इंडिया इस सेट टॉप बॉक्स की ऑनलाइन मार्केट में कीमत 1,500 रुपए रखी गयी है इसके अलावा इसे लोकल मार्केट से भी खरीद सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top