जियो का सिम इस्तेमाल करने वाले के लिए आई खुशी की खबर

आज हम जियो का सिम इस्तेमाल करने वालो के लिए आई खबर आईआईएफएल सिक्योरिटीज के कार्यकारी उपाध्यक्ष संजीव भसीन ने कहा, “रिलायंस आमजन और दुनिया के नेटफ्लिक्स पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी बन जाएगी।” एडलवाइस के अनुसार, Jio Fiber का मूल्य-निर्धारण उतना विघटनकारी नहीं है, जितना कि मोबिलिटी लॉन्च के मामले में माना जाता है कि मूल योजना में 100GB मासिक डेटा कनेक्शन 100GB मासिक भत्ता के साथ है।

गोल्डमैन सैक्स ने लिखा, “भारत में वर्तमान में 18 मिलियन होम ब्रॉडबैंड घर हैं (राजस्व में लगभग 2.5 बिलियन डॉलर का हिसाब), और हम Jio को वित्त वर्ष 23 तक इस सेगमेंट में 8 मिलियन सब्सक्राइबर तक पहुंचने का अनुमान लगाते हैं।” Jio का STB, Jio के इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) तक लैंडलाइन कनेक्शन और एक्सेस के साथ आएगा, और। 500 प्रति माह की कीमत पर U.S और कनाडा को जीवन भर के लिए मुफ्त वॉयस कॉल की सुविधा देगा।

यह उन ग्राहकों को मुफ्त एचडी एलईडी टीवी और डिजिटल एसटीबी भी प्रदान करेगा जो Jio फॉरएवर वार्षिक योजनाओं का विकल्प चुनते हैं। हालांकि, योजना, टीवी के ब्रांड और इस तरह के विवरण उपलब्ध नहीं हैं। बैंक ऑफ अमेरिका मेरिल लिंच (BofAML) डिश-टीवी जैसी डायरेक्ट-टू-होम कंपनियों को देखता है, जो इस बंडल की पेशकश के लिए सबसे अधिक असुरक्षित हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top