जियो का बड़ा धमाका , यूज़र्स देख सकेंगे अब 600 चैंनल 

जियो का बड़ा धमाका भारतीय टेलीकॉम बाजार में यदि आज कोई कंपनी है तो वो है मुकेश अंबानी की जियो,क्योंकि रिलायंस जियो ने जब से टेलीकॉम की दुनिया में कदम रखा है तभी से तहलका मचा रखा है रिलायंस जियो कंपनी शुरू से ही किफायती दरों में डाटा तथा कॉलिंग वाले ऑफर उपलब्ध करवाने के लिये मशहूर है।

ऐसे में ग्राहकों को लुभाने के सभी टेलीकॉम कंपनिया अपने नए-नए प्लान से लोगों को आकर्षित करने में लगे हुए हैं इस बीच देश की सबसे जानी मानी कंपनी Jio के JioTV ने अभी मार्केट में खलबली मचा रखा है क्योंकि यह एक ऐसा ऐप है, जहां आपको सारे 626 लाइव टीवी चैनल बिल्कुल मुफ्त में मिलता है हाल ही में JioTV एप्लिकेशन को अपग्रेड किया है।

जिसमें यूज़र्स के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर मोड फीचर मिलता है इस फीचर से अब उपभोक्ता JioTV में वीडियो, मूवी या टीवी शो देखने के दौरान टेक्सटिंग, ब्राउजिंग, टाइपिंग जैसे काम कर सकते हैं अगर आप इस फीचर का फायदा उठाना चाहते हैं सबसे पहले आपको JioTV ऐप की सेटिंग में जाना होगा ।

अब आपको पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर के लिए सेटिंग में जाकर अनुमति देनी होगी हालांकि, इस फीचर का फायदा केवल वही यूजर्स उठा सकते हैं जिनके पास एंड्रॉयड 8.0 या उससे उपर के वर्जन हैं।

जिसमें आपको अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, मलयालम जैसी भाषाओं के 626 टीवी चैनल देखने को मिलेंगे इसके अतिरिक्त यह ऐप सब्सक्राइबर को तक़रीबन 138 एचडी चैनल भी प्रदान करता है, जहां वे एचडी कॉन्टेंट देख सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top