जियो का धमाकेदार प्लान हुआ पेश, लोगो को आ रहा है पसंद

आज हम आपको जियो के प्लान के बारे में बताएंगे
मोबाइल ऑपरेटर कंपनियों में लगातार अपने गग्राहकों को लुभाने के लिए होड़ लगी हुई है। यह सभी कंपनियां एक से बढ़कर एक अच्छे ऑफर व प्लान अपने कस्टमर्स के लिए दे रही है। जिसका फायदा अनेक लोग उठा रहे हैं। बात करते हैं जिओ की तो यह अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर बहुत अच्छे ऑफर पेश कर रही है।

जिओ ने अपने पुराने ग्राहकों के लिए ₹399 का प्लान जारी कर रखा है। जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी के साथ हर रोज 1.5 जी बी इंटरनेट डाटा फ्री मिलता है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉल भी कर सकते हैं।

जिओ ने अभी दो ऑफर निकाले हैं जिसमें पहले ₹149 का रिचार्ज होता था वह अभी माइजियो ऐप से ₹120 में कर सकते हैं इसके साथ ही जो रिचार्ज 399 रुपए में होता था उसे माय जिओ ऐप के माध्यम से घटाकर ₹299 का कर दिया है।

यह सभी ऑफर सीमित समय के लिए है। अगर आप भी इन ऑफर का फायदा फायदा उठाना चाहते हैं तो जिओ ऐप से अपने जियो फोन में रिचार्ज करें वह लुफ्त उठाएं अनलिमिटेड कॉलिंग व डाटा का।

जिओ के साथ-साथ एयरटेल ने भी अपना एक नया प्लान लांच किया है। जिसमें आप हर रोज 2GB डाटा तथा अनलिमिटेड कॉल का मजा पूरे 84 दिन के लिए उठा सकते हैं। यह रिचार्ज एयरटेल पहले ₹399 में देता था लेकिन अभी ₹249 में 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन तथा अनलिमिटेड कॉल पूरे 84 दिन के लिए दे रहा है। यह ऑफर सीमित ग्राहकों के लिए है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top