जियो का आया नया ऑफर, आप भी जान ले

जियो का नया ऑफर रिलायंस जियो कंपनी ने पिछले 3 सालों में टेलीकॉम मार्केट में भारी बदलाव किए हैं, जिस वजह से जियो कंपनी टेलीकॉम मार्केट में दिन प्रतिदिन ग्राहकों की संख्या में बढ़ोतरी कर रही है।

जियो अपने ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के लिए कोई ना कोई ऑफर जरूर प्रस्तुत करती रहती है खुशी की बात यह है कि अब जियो ग्राहक ₹69 में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा प्राप्त कर सकते हैं चलिए विस्तार से जानते हैं क्या है जियो का यह ऑफर।

रिलायंस जियो कंपनी द्वारा पार्टनर वॉलेट कंपनियों के साथ मिलकर यह नया ऑफर प्रस्तुत किया है जिसके तहत अगर जियो ग्राहक अमेजॉन पे वॉलेट के द्वारा 149 रुपए का रिचार्ज करते हैं तो ग्राहकों को ₹80 तक का कैशबैक प्राप्त हो सकता है मतलब साफ है कि अगर ग्राहकों को ₹80 का कैशबैक मिलता है तो ₹149 का रिचार्ज सिर्फ ₹69 में प्राप्त किया जा सकता है इस तरह से जियो ग्राहक ₹69 में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा प्राप्त कर सकते हैं।

स्पष्ट कर दिया कि जिओ कंपनी का यह ऑफर 15 सितंबर से पहले पहले रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को ही मिलेगा अगर जियो ग्राहक 15 सितंबर से पहले 149 रुपए का रिचार्ज अमेजॉन पे वॉलेट के द्वारा करते हैं तो इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है देखा जाए तो जियो कंपनी के आने से ना सिर्फ डाटा तथा कॉलिंग की कीमतें कम हुई है, बल्कि लोगों द्वारा पहले की अपेक्षा इंटरनेट से काफी कुछ सीख आगे बढ़ा जा रहा है।

जिओ के आने से पहले की बात करें तो लोगों को 1GB डाटा के लिए हर महीने ₹250 से लेकर ₹350 तक की कीमत अदा करनी पड़ती थी साथ ही उस समय कॉलिंग तथा एस एम एस के लिए अलग से रिचार्ज करवाना पड़ता था जिसके लिए ₹300 से ₹400 अलग से भरने पड़ते थे।

इन दिनों 149 रुपए वाला ऑफर मार्केट में खूब पसंद किया जा रहा है कारण यह है कि इस ऑफर में सभी तरह के बेनिफिट किफायती कीमत में मिल जाते हैं साथ ही अब तो अमेजॉन पे के द्वारा रिचार्ज करने पर ₹80 तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top