जियो और एयरटेल ने पेश किया 84 दिनों वाला प्लान, यूज़र्स को होंगे फायदे

आज हम आपको बहुत ही खास ही जानकारी देंगे।दूरसंचार के क्षेत्र में इन दिनों हाहाकार मचा हुआ है, सभी दूरसंचार कंपनियों ने अपने प्लान में तब्दीली की है जिसके बाद ग्राहकों में दहशत का माहौल है. ग्राहकों की सबसे बड़ी समस्या यह है कि अब उन्हें पहले से ज्यादा कीमत में पुराने बेनिफिट मिलेंगे Airtel और Jio ने अपने 1 महीने, 2 महीने, 3 महीने और 12 महीने वाले प्लान में तब्दीली की है जिसके बाद से ग्राहकों को काफी परेशानी हो रही है।

हालांकि, जियो के की प्लान योजना अन्य कंपनियों के हिसाब से सस्ती और किफायती हैं जियो के अलावा एयरटेल ने भी ग्राहकों सस्ती योजनाएं उपलब्ध कराने पर जोर डाला है इसके साथ-साथ एयरटेल और जियो ने अपने 84 दिनों वाली प्लान योजना को बदल दिया है अब ग्राहकों को इन प्लान योजना में ये फायदे मिलेंगे।

Airtel और Jio ने बदला 84 दिनों का प्लान

दिग्गज कंपनी एयरटेल और जियो के 84 दिनों वाले प्लान को देश भर में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है लेकिन पिछले महीने दोनों ही कंपनियों अपने प्लान को बदल दिया है अब नए बदलाव के बाद ये दोनों कंपनी 84 दिनों वाली प्लान योजना में ज्यादा फायदा उपलब्ध करा रही है।

अब मिलेंगे ये फायदे

Airtel और Jio ने 84 दिनों वाली प्लान योंजना में बदलाव कर इसे पेश किया है जिसमें ग्राहकों को हर रोज 1.5 जीबी डेटा 84 दिनों तक मिलता रहेगा एयरटेल में ग्राहकों को 1.4 जीबी हर रोज दिया जाएगा इसके अलावा दोनों ही कंपनी द्वारा हर रोज 100 SMSes दिए जाएंगे।

अनलिमिटेड मिलेगी कॉलिंग

जहां जियो द्वारा अब इस प्लान योजना में 3000 कॉलिंग मिनट अन्य नेटवर्क के लिए दी जा रही हैं वही एयरटेल में अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा इस प्लान योजना में दी गई है जियो में ग्राहकों को जियो से जियो और लैंडलाइन पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

बदल गई कीमत

पहले दोनों ही कंपनी ग्राहकों को 399 रुपये में 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान को उपलब्ध करा रही थी लेकिन जियो के 84 दिनों वाली प्लान योजना की कीमत 555 रुपये रखी गई है एयरटेल कंपनी ने 84 दिनों वाले प्लान की कीमत 598 रुपये रखी है।

आप भी इन प्लान से फायदे उठा सकते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top