जिओ गीगा फाइबर दे रहा है टीवी पैक मात्र 600 रुपये  में

जियो ने दिया गीगा फाइबर में एक नया प्लान रिलायंस जिओ अपनी गांव फाइबर एफटीटीएस सर्विस को देश के 1604 में लांच करेगी इसके तहत आपको ब्रॉडबैंड लैंडलाइन टीवी कंबो प्लान सिर्फ ₹600 में मिलेगा इस सेवा के तहत आपको स्मार्ट होम नेटवर्क से तकरीबन 40 डिवाइस जोड़ने का ऑप्शन भी मिलेगा इसके अलावा और भी कई सारी सुविधाएं इसमें मौजूद है।

1 साल के लिए मुफ्त मिलेगी सेवा रिलायंस जिओ अपनी गीगा फाइबर की पायलट टेस्टिंग नई दिल्ली और मुंबई में कर रही है इसमें एक्सोमेगा बाइट प्रति सेकंड की स्पीड से एक गीगाबाइट डाटा मुफ्त दिया जा रहा है इसमें बस एक बार 45 सो रुपए के राउटर के लिए चार्ज किया गए हैं इसमें टेलीफोन और टेलीविजन सेवा अगले 3 महीने में जोड़ी जाएगी जब इन सेवाओं को कमर्शियल तौर पर लांच किया जाए तो यह सेवा 1 साल के लिए फ्री कर दिया जाएगा।

एक नेटवर्क पर जोड़ सकते हैं 40-45 डिवाइस लैंडलाइन में अनलिमिटेड कॉलिंग फैसिलिटी दी जाएगी जबकि टेलीविजन चैनल को इंटरनेट के जरिए डिलीवर किया जाएगा यह सारी सेवाएं ऑप्टिकल नेटवर्क टर्मिनल बक्सर के जरिए प्रदान की जाएगी इसमें एक मोबाइल स्मार्ट टीवी लैपटॉप टेबलेट समित 40 से लेकर 45 डिवाइस को एक साथ कनेक्ट करने की सुविधा दिया जाएगा।

महज 600 चैनल मिलेंगे  स्क्रिबल कंबो के तहत 600 चैनल मिलेंगे जिन पर 7 दिन तक चेकअप ऑप्शन मिलेगा लैंडलाइन में अनलिमिटेड कॉलिंग और ब्रॉडबैंड में एक 100 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी जिसकी कीमत ₹600 होगी हालांकि या अन्य स्मार्ट हूं सर्विस जोड़ने के आपको अतिरिक्त भुगतान करना पड़ेगा यह शुल्क ₹1000 प्रति माह तक जा सकता है।

एक्सएमई पी एस की मिनिमम और 1GB की अधिकतम स्पीड के साथ जियो गीगा फाइबर सीसीटीवी सर्विस फुटेज और क्लाउड्स पर मौजूद अन्य डेटा विस्तार करने का ऑप्शन देगा जिससे इसे सभी डिवाइस में इस्तेमाल किया जा सकेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top