जिओ की स्पीड से है परेशान तो करे यह काम खर्च करना होगा बस इतना रुपये

जिओ की स्पीड कम से सभी परेशान है। पिछले साल GigaFiber के साथ ब्रॉडबैंड सेवा में रिलायंस की बढ़त ने ब्रॉडबैंड बाजार को मूल्य निर्धारण रणनीतियों में एक बड़ा बदलाव देखा अब लगभग एक साल के लिए, GigaFiber बड़े शहरों में बड़े पैमाने पर विस्तार कर रहा है और साथ ही, उपभोक्ताओं को लगभग मुफ्त हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड इंटरनेट के साथ प्रीव्यू ऑफर के तहत एक प्रकार का सार्वजनिक बीटा परीक्षण कर रहा है।

हालांकि, लोग सोच रहे थे कि Jio इस पर कीमत कब लगाएगी और क्या यह अन्य सेवाओं की तुलना में सस्ता होगा। ऐसा लगता है कि हमें अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने पिछले हफ्ते कंपनी के तिमाही नतीजों की घोषणा की और मीडिया को निम्नलिखित बयान दिया: “Jio GigaFiber सेवाओं के बीटा परीक्षण बहुत सफल रहे हैं और स्मार्ट होम सॉल्यूशंस का पूरा गुलदस्ता जल्द ही लक्षित 50 मिलियन तक पहुंच जाएगा। घरवालों और परे। ”

यह स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि गीगाफाइबर व्यावसायिक रूप से बहुत जल्द लॉन्च होगा। रिलायंस ने हाल ही में अपनी 42 वीं वार्षिक आम बैठक की तारीख की घोषणा की, जो 12 अगस्त को होने वाली है। इसलिए, अंबानी Jio GigaFiber सेवा की कीमत लगा सकते हैं, जो लंबे समय से मुफ्त है। उपभोक्ता अभी भी चल रहे प्रीव्यू ऑफर के तहत Jio GigaFiber प्राप्त कर सकते हैं जिसमें वे मुफ्त में इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं।

द हिंदू की एक अन्य रिपोर्ट में, कंपनी के करीबी सूत्रों ने कहा कि इस एजीएम में वाणिज्यिक रूप से सेवाओं को शुरू करने की योजना है। रिलायंस अपनी नई सेवाओं के पूर्ण गुलदस्ते की घोषणा करेगा, जिसमें GigaFiber ब्रॉडबैंड, मनोरंजन और स्मार्ट घर समाधान शामिल हैं।

GigaFiber के साथ, रिलायंस को तूफान के कारण भारत में ब्रॉडबैंड बाजार में ले जाने की उम्मीद है, जैसा कि उसने कुछ साल पहले Jio के साथ किया था। अफवाहों की मानें तो GigaFiber के बेस प्लान की कीमत 600 रुपये प्रति माह हो सकती है और यह ब्रॉडबैंड, आईपीटीवी और लैंडलाइन कनेक्शन के संयोजन की पेशकश करेगा। इंटरनेट स्पीड 50Mbps होगी और सब्सक्राइबर को हर महीने कुल 100GB डेटा मिलेगा। एक और योजना होगी जो एक उन्नत ड्यूल-बैंड राउटर की पेशकश करेगी और 100 एमबीपीएस की गति बढ़ेगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top