चेहरे पर लगा ले ये चीज, कभी नही करवाना पड़ेगा फेसिअल

आज हम आपको एक ऐसे नुस्खा बताएंगे। कि जिससे आप अपने स्किन पर ग्लो पा सकते हैं। इस नुस्खे को बनाने के लिए हमें सबसे पहले फिटकरी की जरूरत पड़ेगी। फिटकरी पानी को शुद्ध करने और दाढ़ी बनाने में उपयोग में लाई जाती है। यह आपको किसी किराने की दुकान में आसानी से मिल जाएगी।

हमें सबसे पहले इसे कूट कर पाउडर बना लेने हैं। अब हम एक खाली कटोरे में दो चम्मच फिटकरी पाउडर ले लेंगे। अब हम इसके अंदर दूसरी चीज मिलाएंगे वह एक चम्मच चावल का आटा, अब हमें इसके अंदर तीसरी चीज मिलानी है वह है गुलाब जल आप इसमें एक चम्मच गुलाब जल मिला लीजिए। अब अंतिम में आप इसमें शहद डालकर अच्छे से मिक्स कर लीजिए। अब आपका नुस्खा तैयार है।

इसे इस्तेमाल करने के लिए आप पहले अपने चेहरे को अच्छे से साफ कर लीजिए। और इसे आप अपने चेहरे पर अच्छे से लगाएं और लगाने के बाद 15 मिनट तक आप इसे अपने चेहरे पर ही लगे रहने दें। आप इसे एक हफ्ते तक लगातार इस्तेमाल करें तो आप खुद देखेंगे कि अापके चेहरे में चमक आने लगी है। अगर आपकी स्किन ऑयली है तो यह आपके लिए बहुत अच्छा है। यह एक बार में ही ऑयली को हटा देगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top