खरीद ले इस फोन को खत्म हो जाएगी आपकी बैटरी की टेंशन, जरूर पढे ये खबर

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने जा रहे है। Asus Zenfone Zoom S स्मार्टफोन में दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन की खास बात है कि इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि अपने आप में काफी दमदार बैटरी बतायी जा रही है। इस फोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है। अब इस फोन की कीमत व स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते है।

इस फोन की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 17,999 रूपये है। इस फोन के पाॅवर सेंटर की बात करे तो इसको ऊर्जा देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या क्या दिया गया है।

इस फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज बतायी जा रही है। इस फोन के रियर कैमरे सेटअप की बात करे तो इस फोन के रियर में फोटो खीचने के लिए दो कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें दोनों सेंसर 12 मेगापिक्सल के दिए गए है।

फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जो कि 13 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ा सकते हो, क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है जिसकी सहायता से फोन की स्टोरेज को 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top