कोरोना वैक्सीन लगवाने पर मिलेंगे अब 5000 रुपये, जानें पूरी जानकारी

दोस्तो हम आपको बहुत ही काम की जानकारी देने जा रहे है। देश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने वैक्सीनेशन अभियान को तेज कर दिया है इस समय देश में 18 से ज्यादा उम्र वाले सभी नागरिकों को वैक्सीन लगाई जा रही है ऐसे में सरकार अब आपको घर बैठे 5,000 रुपये जीतने का मौका दे रही है।

वैक्सीन
वैक्सीन

सरकार की ओर से जो भी व्यक्ति वैक्सीन लगवाने का फोटो एक अच्छी टैगलाइन के साथ शेयर करेगा उसे इनाम 5,000 रुपये का कैश प्राइज मिलेगा आइए आपको बताते हैं कैसे आप घर बैठे 5 हजार रुपये कमा सकते हैं।

My Gov India ने किया ट्वीट

My Gov India के ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर इस बारे में जानकारी दी गई है।

ट्वीट में कहा गया है कि अगर आपने हाल ही में वैक्सीन लगवाई है तो आप लाखों लोगों को वैक्सीन के लिए प्रेरित कर सकते हैं आप एक दिलचस्प टैगलाइन के साथ अपनी टीकाकरण वाली फोटो शेयर करें और ₹5,000 जीतने का मौका पाएं।

शेयर करें अपनी फोटो

My Gov India ने ट्विटर पर इसका लिंक शेयर किया है, जहां आप अपनी फोटो शेयर कर सकते हैं। फोटो शेयर करने के लिए इस लिंक पर।

इन लोगों को मिलेगा इनाम

हर महीने 10 सिलेक्टेड टैगलाइन को सरकार की तरफ से 5000 रुपये दिए जाएंगे यदि आप या आपके परिवार के किसी सदस्य ने वैक्सीन लगवाई है, तो टीकाकरण के महत्व पर एक अच्छी टैगलाइन के साथ टीकाकरण की तस्वीर शेयर करें और लोगों को प्रेरित करें।

वैक्सीन
वैक्सीन

इस तरह करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

इस कांटेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपको सबसे पहले myGov.in पोर्टल पर जाना होगा यहां लॉग इन टू पार्टिसिपेट टैब पर क्लिक करना होगा इसके बाद में रजिस्ट्रेशन डिटेल्स फिल करनी होगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे कमेंट करके जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करना न भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top