ऐश्वर्या राय को जन्मदिन पर दी अभिषेक बच्चन ने खास बधाई, और कुछ खास कहा

ऐश्वर्या राय को कौन नही जानता है बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं एक्ट्रेस को दुनियाभर से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही हैं ऐसे में एक्ट्रेस के पति अभिषेक बच्चन ने उन्हें विश किया है अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

तस्वीर को साझा करते हुए अभिषेक बच्चन ने अपनी पोस्ट में लिखा “हैप्पी बर्थडे वाइफ हरचीज के लिए धन्यवाद! उन सारी चीजों के लिए जो तुम हमारे लिए करती हो तुम हमेशा मुस्कुराती रहो और खुश रहो हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं और मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं.” इस कैप्शन के बाद अभिषेक ने दिल भी बनाया है।

अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी एक साथ बहुत खूबसूरत लगती है।

ऐश्वर्या के साथ अभिषेक ने जो अपनी तस्वीर शेयर की है, उस तस्वीर में ये दोनों सितारे किसी राजा – रानी से कम नहीं लग रहे हैं कपल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

जन्मदिन के मौके पर उनके लाखों फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं, साथ ही बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी है जिनमें उर्वशी रौतेला, आलिया भट्ट, अनुष्का समेत कई बड़े और दिग्गज सितारे शामिल हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top